आकाश-श्लोका की शादी के बाद देर रात अस्पताल पहुंची प्रियंका, क्या है माजरा
आकाश-श्लोका की शादी के बाद देर रात अस्पताल पहुंची प्रियंका, क्या है माजरा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में नजर आई थीं. इस खास मौके पर प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई के साथ दिखी थीं. शादी में सभी ने खूब एन्जॉय किया और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस शादी में शरीक हुए थे जिसकी कई सारी तस्वीरें भी आ चुकी हैं. प्रियंका के भाई की रोका सेरेमनी, अंबानी परिवार के फंक्शन और आने वाली फिल्म की शूटिंग शिड्यूल को पूरा करने के बाद अब प्रियंका विदेश लौट गई हैं. इन दोनों फंक्शन के लिए खास प्रियंका अपने पति निक के साथ यहां आई थी. इस बीच प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि विदेश जाने से पहले प्रियंका अपनी मां के साथ मुंबई के अस्पताल गई थीं. कुछ दिनों पहले ये भी खबरें आ रही थी कि प्रियंका प्रेग्नेंट है और उनका बेबी बम्प भी दिखाई दे रहा था, लेकिन उनकी माँ ने इस बात को साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है. खबरों की मानें तो प्रियंका मधु चोपड़ा के साथ देर रात मुंबई के हिंदुजा अस्पताल गई थी. कहा जा रहा है कि प्रियंका अपने किसी रिश्तेदार से मिलने अस्पताल गई थीं लेकिन प्रेगनेंसी की खबरों के चलते इस बात पर सभी को शक हो रहा है. 

बता दें, खबर तेजी से वायरल हुई लेकिन प्रियंका या निक का इस पर कोई बयान नहीं आया. वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस मामले पर बयान दिया था. मधु चोपड़ा ने कहा, 'ऐसा सिर्फ कैमरे के गलत एंगल से फोटो लेने की वजह से हुआ. यह बहुत खराब एंगल था. उसका आउटफिट बहुत अच्छा था. सिर्फ तस्वीरों की वजह से ऐसा लगा. मैंने यह खबर देखने के बाद प्रियंका से फोन पर बात की. उसने मुझसे कहा कि वो थक गई थी इसलिए ऐसा पॉस्चर आ गए.' अब जो भी है खबरें तो ऐसी ही उड़ रही हैं. आगे देखते हैं क्या होता है. 

देसी गर्ल ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस बोले- 'मेरी कोकाकोला तू'...

प्रियंका की फिल्म 'स्काई इज पिंक' की अंडमान में शूटिंग हुई खत्म

महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -