थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मूवी 'बीस्ट' (Beast) एक सप्ताह में रिलीज की जाने वाली है, लेकिन इससे पहले ही अभिनेता के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि थलपति विजय की यह फिल्म कुवैत में बैन हो गई है. मूवी का निर्देशन नेलसन दिलीप कुमार ने संभाल लिया है. यह एक हॉस्टेज थ्रिलर मूवी है. इस मूवी में कुछ इस्लामिक आतंकवाद भी दिखाया जाने लगा है, जो कि कुवैत के इंट्रेस्ट के विरुद्ध है. ऐसे में कुवैत की सरकार ने इस मूवी पर बैन लगाने का फैसला कर लिया है. जिसके पूर्व दुलकर सलमान (Dulquer Salman) की मूवी 'कुरुप' (Kurup) और विष्णु विशाल की फिल्म 'एफआईआर' (FIR) बैन हो गई है. 

कुवैत में रिलीज नहीं होगी फिल्म 'बीस्ट': थलपति विजय की मूवी'बीस्ट' 13 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है. कुवैत में अगर यह मूवी बैन गई है तो ऐसा मालूम पड़ता है कि अभिनेता के फैन्स को दूसरे देश में ट्रैवल करके यह मूवी देखनी होगी. खबरों की माने तो कुवैत सरकार ने 'बीस्ट' को रिलीज से पहले ही बैन किया जा चुका है.  कहा जा रहा है कि मूवी में कुछ आतंकवाद एंगल हैं जो बैन लगने का एक वजह भी हो सकती है. ट्रेलर से प्रतीत हुआ कि यह फिल्म हॉस्टेज थ्रिलर मूवी है. कुछ सीन्स इसमें ऐसे हैं, जिनमें इस्लामिक टेररिज्म को दिखाया है. 

जिसके पूर्व दुलकर सलमान की मूवी 'कुरुप' और विष्णु विशाल की मूवी 'एफआईआर' भी कुवैत में बैन हो गई है. दोनों ही मूवी में आतंकवाद दिखाया गया था. कई बार देखा गया है कि जब भी मूवीज में अरब देशों को आतंकवाद को पनाह देने वाला देश कहा गया है, उन्हें क्लीन चिट नहीं मिली है. कुवैत उनमें से एक है. मूवी को लेकर थोड़ी हानि हो सकती है. ओवरसीज कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है. हालांकि, यूएई और बाकी के अरब देश में इसकी रिलीज का ऐलान हो चुका है. 

 

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलीज के पहले ही KGF CHAPTER 2 की टीम ने मनाया जश्न

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

 

Related News