अपने लाजवाब डांसिंग मूव्स से इंटरनेट सेंसेशन बना बाबा जैक्सन

कुछ महीनों पहले एक नाम से कोई वाकिफ बनी था जिसका नाम है बाबा जैक्सन , लेकिन अब यह नाम लगभग सभी लोग जानते हैं. वैसे भी जिस व्यक्ति के फैन मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर रितिक रोशन और रवीना टंडन तक हों, भला उसे कोई कैसे नहीं पहचानेगा? बाबा जैक्सन का डांसिंग हुनर ऐसा है कि इसी ने उन्हें रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है और अब यही नाम 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में भी छाने को तैयार है.

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

हाल ही में बाबा जैक्सन ने इस डांस रिऐलिटी शो के लिए ऑडिशन दिया है और उम्मीद है कि वह इसमें सिलेक्ट हो भी जाएंगे. आखिर यह बाबा जैक्सन है कौन और कैसे रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गया? अगर यह सब आपको जानना है, तो फिर कहीं जाने की जरूरत नहीं. यहां हम इसके बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं.बाबा जैक्सन का असली नाम युवराज सिंह है जो कि राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं और आज इंडिया के माइकल जैक्सन के रूप में जाने जाते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज यानी बाबा जैक्सन के पिता पेशे से एक मिस्री हैं, जबकि उनकी मां एक हाउसवाइफ.

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मां-बाप चाहते थे कि बेटा पढ़ई-लिखाई करे और इंजिनियर बने. लेकिन युवराज की आंखें तो कुछ और ही सपने बुन रही थीं.युवराज को डांस का बहुत शौक रहा है. वह स्वर्गीय पॉप किंग माइकल जैक्सन के फैन रहे हैं. माइकल जैक्सन और उनका डांसिंग स्टाइल युवराज यानी बाबा जैक्सन पर किस कदर हावी है, यह उनके डांसिंग स्टाइल में साफ नजर आता है. युवराज ऐसा डांस करते हैं कि देखकर ही माइकल जैक्सन याद आ जाएंगे. कई बार तो उनके डांस करते देख ऐसा लगता है जैसे खुद माइकल जैक्सन ही डांस कर रहे हों.

टीवी एक्टर वरुण बडोला ने फिल्म 83 के हीरो के बारे में बोले, कहा - 'बॉलिंग उनसे बेहतर कोई नहीं...'

BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

 

Related News