बी प्राक ने 'अदब' रखा अपने बेटे का नाम, इंस्टा पर बनाया अकाउंट

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन और दिग्गज प्लेबैक सिंगर बी प्राक इन दिनों सांतवे आसमान पर है. उनकी जिंदगी में बड़ी ख़ुशी आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में उन्हें डबल खुशियां मिली है. इनमे पहला तो यह है कि उनका गाना दिल तोड़ के इस समय सुपरहिट हो चला है. इस गाने को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. वहीँ दूसरी खुशखबरी के बारे में बात करें तो बी प्राक पहली बार पिता बन चुके हैं. इसी वजह से बी प्राक की खुशी की ठिकाना नहीं रहा है. अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं बेटे की एक तस्वीर के साथ लिखीं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया.

वैसे अब उनके बेटे का नाम भी सामने आ गया है. हाल ही में बी प्राक ने अपने बेटे का नाम फैन्स को अपनी नई पोस्ट के जरिए बताया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम अदब रखा है. जी दरअसल एक खूबसूरत तस्वीर पर उन्होंने अपने बेटे का नाम और उसकी डेट ऑफ बर्थ लिख दी है और लिखा है कि 'हमारी जिंदगी का प्यार.' इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हैलो दुनिया, इंस्टाग्राम पर मेरे बेटे अदब बच्चन का स्वागत करो और उसे मोहब्बत नवाजो, और हमारे नन्हे राजकुमार को फॉलो करो."

आप सभी को बता दें कि बी प्राक की इस ख़ुशी में उनके फैंस बड़े खुश हैं और सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. वैसे बीते दिनों ही बेटे के जन्म पर बी प्राक ने पोस्ट करके लिखा था कि 'ओह माय गॉड इसे टाइप करते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं उफ्फ मैं एक नन्हे लड़के का पिता बन गया हूं. दोस्तों मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं अपनी पत्नी को, अपनी क्वीन को इतने प्यार के लिए. मैं पिछले 9 महीने से तुम्हें देख रहा हूं मीरू जो तुमने सहा है. वो दर्द, वो बिना नींद की रातें, ये कोई भी नहीं कर सकता सिवाए एक मां के, जितना शुक्रिया कहूं उतना कम है बहुत छोटी चीज है थैंक्स तेरे लिए, मेरी जान लव यू सो मच. मैं सच्ची कभी नहीं भूल सकता ये सारे 9 महीने.' इस तरह उन्होंने बहुत कुछ लिखकर अपनी पत्नी को शुक्रिया कहा था.

आ गई हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट, फैंस को बताई यह बात

लॉकडाउन के बाद अब रिलीज होगी फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल'

फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'

Related News