15 जुलाई को रिलीज होगा गाना 'दिल तोड़ के'

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन सिंगर के नए गाने के लिए एलान हो गया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय पंजाबी गायक बी प्राक की. आप सभी को बता दें कि बी प्राक ने संगीतकार रोश कोहली और गीतकार मनोज मुंतशिर के साथ आगामी गीत "दिल तोड़ के" में सहयोग दिया है. इस गाने के बारे में काफी समय से लोग एक्साइटेड हैं और अब इस गाने को लेकर एक अलग ही माहौल नजर आ रहा है. जी दरअसल यह गाना कल यानी 15 जुलाई को रिलीज होने वाला है.

वहीँ मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक सिंह और काशीश वोहरा ट्रैक के वीडियो में अभिनय करने वाले हैं. इस गाने को आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है. वैसे यह पहली बार है जब रोश कोहली, मनोज मुंतशिर और बी प्राक एक गाने पर एक साथ काम कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए बी प्राक ने कहा कि, 'हम तीनो पहली बार किसी गाने के साथ में काम कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह सहयोग उतना ही पसंद आएगा जितना हमने इसे बनाने में आनंद लिया."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि "दिल तोड़ के" को एक बीते दिनों भी रिलीज किये जाने के बारे में खबर सामने आई थी लेकिन उस समय इसे टाल दिया गया था. वहीँ अब यह गीत 15 जुलाई को रिलीज होगा. इसी के साथ अब अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो इन दिनों बी प्राक पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी दरअसल उन्होंने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ खबर साझा की थी कि वह पापा बनने वाले हैं.

अपने अगले गीत के लिए एक्साइटेड हैं मार्शल सहगल, नजर आएंगी हिमांशी खुराना

जल्द से जल्द कनाडा जाना चाहती है यह एक्ट्रेस, यह है वजह

इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई

Related News