जल्द से जल्द कनाडा जाना चाहती है यह एक्ट्रेस, यह है वजह
जल्द से जल्द कनाडा जाना चाहती है यह एक्ट्रेस, यह है वजह
Share:

हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी ने खुलासा किया है कि वह कनाडा जाने के लिए तरस रही हैं. जी हाँ, पंजाबी सिनेमा में अपनी बेहतरीन जगह बनाने वाली ईशा जल्द अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के शुरू होने की प्रतीक्षा कर रही है. जी दरअसल वह जल्द से जल्द बुआ बनने वाली है और इसी के कारण वह कनाडा जाना चाहती है.

उन्होंने हाल ही में इस राज को बताया है. उन्होंने एक वेबसाइट से इस बारे में बात करते हुए कारण बताया कि, 'मैं जल्द ही बुआ बन रही हूं. मेरी भाभी (असली भाई की पत्नी) एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. वह इस समय कनाडा में हैं इस वजह से मेरे पास उनके साथ रहने का एक बड़ा कारण है. मैंने पहले से ही चीजों की योजना बनाई है और कम से कम में एक या दो महीने कनाडा में रहने वाली हूँ.' जी दरअसल इस समय ईशा चंडीगढ़ के जीरकपुर में हैं. वहीँ उन्होंने अपनी भाभी के होने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग भी कर ली है. वह कनाडा जाने के लिए बेताब हैं और वहां वह पर्स्नल ट्रिप भी प्लान कर रहीं हैं.

इसी के साथ खबर यह भी है कि उन्होंने यात्रा की तैयारी शुरू कर दी है और जल्द ही खरीदारी करने जा रही है. इसके अलावा एक सूत्र ने कहा कि वह जो सामान खरीदने वाली हैं उसमें बच्चे के कपडे सहित कई चीजें होंगी.

इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई

आसिम के जन्मदिन से पहले काली साड़ी में हिमांशी ने मचाया बवाल, फैंस हुए दीवाने

नए अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, फूलों संग करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -