अपने अगले गीत के लिए एक्साइटेड हैं मार्शल सहगल, नजर आएंगी हिमांशी खुराना
अपने अगले गीत के लिए एक्साइटेड हैं मार्शल सहगल, नजर आएंगी हिमांशी खुराना
Share:

हाल ही में पंजाबी सिंगर मार्शल सहगल ने कहा कि वह खूब एक्साइटेड हैं. जी दरअसल वह पंजाब के बेहतरीन सिंगर हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही वह तमाशा नामक गीत के साथ आए थे. इस गाने में अभिनेता रोनी सिंह और बिग बॉस 13 की प्रतियोगी हिमांशी खुराना नजर आए थे. वहीँ इस गाने के लिए वीडियो को आर्मेनिया में प्री-लॉकडाउन में शूट किया गया था जिसमें रॉनी और हिमांशी ने शानदार केमिस्ट्री नजर आई थी. अब हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक मार्शल के अगले गीत में भी हिमांशी ही दिखाई देने वाली हैं.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए पंजाबी गायक ने कहा, "तमाशा हिमांशी के साथ मेरी दूसरी फिल्म थी और लोगों ने गीत को बहुत पसंद किया था. इस बार, मैं पूरी तरह से नया और अलग कुछ करने की कोशिश करने जा रहा हूं. गीत एक नृत्य संख्या है. मुझे उम्मीद है कि लोग प्यार करेंगे. हमारा सहयोग. यह हमारा तीसरा आउटिंग है और हम दोनों को उम्मीद है कि हम अपने पिछले रिकॉर्डों से आगे निकल सकते हैं. " इसी के साथ आप सभी को हम यह भी बता दें कि मार्शल का पिछला गाना लॉकडाउन के दौरान रिलीज़ हुआ था. हाल ही में बीते समय के बारे में बात करते हुए मार्शल ने पंजाबी संगीत उद्योग और अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में बात की थी.

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''सरदोल सिकंदर पॉलिवुड में मेरा पसंदीदा है क्योंकि वह अपनी सारी रचनाओं में अपना दिल से काम करता है. यदि मैं आज पंजाबी उद्योग को देखता हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि प्रत्येक कलाकार वास्तव में बहुत अच्छा कर रहा है. वे मेरे सभी भाई हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा करने से ज्यादा खुद से प्रतिस्पर्धा करता हूं. जब भी मैं किसी गीत पर काम शुरू करता हूं, तो मैं इसे अपना पहला गीत मानता हूं और इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता हूं. मैं यह सुनिश्चित करने के लिए काम करता हूं कि हर गीत अद्वितीय है, और जीवन की वास्तविकता को रेखांकित करते हुए यह लोगों के दिलों को भी छूता है.''

जल्द से जल्द कनाडा जाना चाहती है यह एक्ट्रेस, यह है वजह

इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई

आसिम के जन्मदिन से पहले काली साड़ी में हिमांशी ने मचाया बवाल, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -