इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई
इस तरह बॉयफ्रेंड आसिम को हिमांशी ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना को लोग खूब पसंद करते हैं. वह अपने बेहतरीन फोटोशूट्स और अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे उनका नाम बिग बॉस 13 के फाइलिस्ट रहे आसिम रियाज के साथ जुड़ा है जिनका आज जन्मदिन है. आसिम 13 जुलाई को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं.

ऐसे में आसिम को उनके फैंस जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. इसी बीच आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी उन्हें एक अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देने के लिए हिमांशी ने ट्वविटर का सहारा लिया है. उन्होंने ट्वविटर पर आसिम की फोटो शेयर कर लिखा है, 'मैं दुआ करती हूं कि जिंदगी हमेशा तुम्हें मुस्कुराने की वजह दे. हैप्पी बर्थडे आसिम.' इस समय हिमांशी के फैंस उनकी पोस्ट पर आसिम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सभी उन्हें भी जन्मदिन मुबारक कह रहे हैं क्योंकि वह आसिम की लवर हैं.

वैसे आप जानते ही होंगे बिग बॉस 13 में आसिम-हिमांशी की जोड़ी बनी थी और वहां से निकलने के बाद दोनों साथ में हैं. वहीं उनका रिश्ता शो के दौरान काफी विवाद में भी रहा था लेकिन फिर भी दोनों अलग नहीं हुए. कहा जाता है बिग बॉस 13 में जाने से पहले हिमांशी किसी रिलेशन में थीं लेकिन शो में उनकी और आसिम के बीच नजदीकिया बढ़ी गई और हिमांशी ने अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया. उसके बाद जब हिमांशी दोबारा शो में गई तो उन्होंने आसिम संग अपने प्यार को एक नया मोड़ दे दिया. उस दौरान आसिम रियाज ने हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया लेकिन हिमांशी ने सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया था. वहीं शो के खत्म होने के बाद अब तक दोनों साथ हैं.

आसिम के जन्मदिन से पहले काली साड़ी में हिमांशी ने मचाया बवाल, फैंस हुए दीवाने

नए अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, फूलों संग करवाया फोटोशूट

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकीं हैं हिमांशी खुराना, किये चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -