सामने आईं अपारशक्ति खुराना की पत्नी की गोदभराई की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हाँ, वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का एलान किया था। जी दरअसल उन्होंने आकृति की बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी और उसी के बाद अब उनकी पत्नी आकृति की गोदभराई की रस्म हुई है। आकृति की गोदभराई की तस्वीरें अब सामने आ चुकीं हैं जो बहुत ही शानदार है। इन तस्वीरों को अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

आप देख सकते हैं अपारशक्ति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं जो कि आकृति के बेबी शावर की हैं। इन तस्वीरों में बलून से की हुई सजावट दिख रही है और आकृति आहूजा पिंक कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे अपारशक्ति ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें होने वाले माता- पिता दोनों ही डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह सभी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग अपारशक्ति खुराना को बधाइयां दे रहे हैं।

वैसे बीते दिनों इस खुशखबरी को साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था, 'लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।' आप सभी जानते ही होंगे कि अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा ने साल 2014 सितंबर में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हुईं थीं और दोनों को फैंस का खूब प्यार भी मिला था।

रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, शहीर शेख ने शेयर की तस्वीर

तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ यह मशहूर अभिनेता, मंगवाई थी शराब

Related News