ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ यह मशहूर अभिनेता, मंगवाई थी शराब
ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ यह मशहूर अभिनेता, मंगवाई थी शराब
Share:

आजकल कई सेलेब्स ऐसे हैं जो ऑनलाइन सामान मंगवा रहे हैं और फिर ठगी का शिकार हो रहे हैं। इस लिस्ट में बीते दिनों ही शबाना आजमी का नाम शामिल हुआ था और अब इसी लिस्ट में एक नाम और शामिल हुआ है संजय गगनानी का। टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाले अभिनेता संजय गगनानी हाल ही में ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत संजय ने भी शबाना की तरह ही ऑनलाइन शराब का ऑर्डर दिया था, लेकिन ऑनलाइन ऑर्डर के नाम पर संजय के साथ धोखाधड़ी हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@sanjaygagnaniofficial)

इस बारे में खुद संजय गगनानी ने बताया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में संजय गगनानी ने बताया कि, 'मुझे ऑनलाइन एक फोन नंबर मिला था। इस नंबर के जरिए मैंने शराब ऑर्डर की थी। बात करने वाले आदमी ने मुझे शराब की पेमेंट करने के लिए कहा। रजिस्ट्रेशन के बाद मैंने पेमेंट कर दी। मुझे बताया गया था कि सारे प्रोटोकॉल के बाद ही मैं शराब ऑर्डर कर सकता हूं। उस आदमी ने मुझसे 17,000 रुपए की पेमेंट करने की मांग की। उसकी बात सुनकर मैं हैरान था। उस आदमी ने मुझे कहा कि बचे हुए रुपए जल्द ही बैंक में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेरे मना करने पर उसने मुझे 9,000 रुपए देने के लिए कहा। रुपए देने के बाद जब मैंने उस आदमी को फोन किया तो उसने रुपए देने से ही इनकार कर दिया। उसने मुझे कहा कि मेरा जरिस्ट्रेशन हुआ ही नहीं है। इतना ही नहीं मेरा ऑर्डर अब तक भी मेरे घर नहीं पहुंचा है। अब वो बार बार मुझसे और रुपए मांग रहा था। तब मुझे समझ आया कि ये आदमी फ्रॉड है। अगले दिन मैंने इस आदमी को दूसरे नंबर से फोन किया। उसने फोन नहीं उठाया।' इस मामले में संजय गगनानी पुलिस कार्रवाई का सहारा लेने वाले हैं। उन्होंने अब साइबर क्राइम में इसकी शिकायत करने का मन बना लिया है।

मुस्कान मिहानी के जन्मदिन पर पति तुषाल ने दी सरप्राइज पार्टी

स्विमिंग पूल में 'पानी -पानी हो गई' अनुषा दांडेकर, वायरल हो रहा वीडियो

अंकिता ने एक बार फिर करवाया अपने घर पर हवन, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -