पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

तेजी से बढ़ते आधुनिक युग में हर कोई हर दिन बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों के कारण काफी परेशान रहते हैं, इसके लिए हर कोई अपने लिए कोई अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश करते रहते हैं. लेकिन अब काफी जल्द आपकी यह तलाश खत्म हो सकती है. बता दें कि आपकी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश काफी जल्द खत्म हो सकती है. क्योंकि हाल ही में Avan Motors India भारतीय बाजार में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Trend-E लॉन्च किया है. इसमें आप पूरे तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमतों से छुटकारा पा सकते हैं. 

इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी समय से भारत में पेश करने की योजना बना रही थी, लेकिन अंततः इसे अब पेश किया गया है.Avan Motors India के Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात की जाए तो कंपनी ने सिंगल-बैटरी स्कूटर को 56,900 रुपए और डबल-बैटरी स्कूटर को 81,269 रुपए एक्स-शोरूम के साथ पेश किया है. खबर है कि सिंगल चार्ज में यह गाड़ी 60 किलोमीटर का सफर तय कर लेगी. वहीं इसकी टॉप स्पीड 45 kmph की बताई जा रही है. 

दूसरी ओर डबल-बैटरी वाला स्कूटर एक बार चार्ज करने के बाद 110 km तक का सफर तय करेगा. इतना ही नहीं स्कूटर को चार्ज होने में 2 से 4 घंटे का समय लगेगा. वहीं अगर यदि आप भी Avan Trend-E स्कूटर को लेने की योजना में हैं तो आज से ही आप इसको 1,100 में बुक करा सकते हैं. कंपनी की माने तो इस नए Trend E इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम-आयन बैटरी मिलेगी. बताया जा रहा है जो कि कंपनी की Xero रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का लेटेस्ट एडिशन है. 

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

Related News