उद्योग मंत्री का बड़ा बयान, कहा- ऑटोनगर को मिलेगा नया रूप

राज्य सरकार ऑटोनगर को एक मॉडल MSME (सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम) पार्क के रूप में विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है, राज्य के उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी ने कहा-  रविवार को मंत्री पी. अनिल कुमार यादव के साथ ऑटोनगर में बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देने के लिए आधारशिला रखते हुए, श्री गौतम रेड्डी ने कहा कि सूक्ष्म और लघु के तहत 20 करोड़ की लागत से सड़कों, नालियों और अन्य बुनियादी ढांचे को दो चरणों में विकसित किया जाएगा। 

डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि एमएसएमई पार्क नेल्लोर के औद्योगीकरण को गति देगा, जिसे पिछले तेलुगु देशम पार्टी शासन के दौरान उपेक्षित किया गया था। नेल्लोर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक कोट्टमरेड्डी श्रीधर रेड्डी ने लंबे समय से पोषित बुनियादी ढांचा परियोजना से खुश होकर अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक और मिनी ऑटोनगर के विकास के लिए मंत्रियों के अच्छे कार्यालयों की मांग की। 

श्री गौतम रेड्डी, जिन्होंने दो वाईएसआरसीपी नेताओं के साथ एक फिटनेस सेंटर का भी उद्घाटन किया, ने कोविड- 19 युग के दौरान स्वस्थ और हार्दिक रहने के लिए योग और व्यायाम को दैनिक दिनचर्या में शामिल करने की आवश्यकता को रेखांकित किया।

ओडिशा से जबलपुर में की जा रही थी धड़ल्ले से पंगोलियन की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

दिल्ली उच्च न्यायालय ने एलोपैथिक के खिलाफ टिप्पणी करने पर बाबा रामदेव के विरुद्ध की सुनवाई

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की नई वॉर मूवी की शूटिंग हुई शुरू

Related News