कोरोना के चलते एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन हुआ रद्द

कोरोना संक्रमण का असर खेल जगत पर भी देखने को मिला है. अब अगले माह होने वाला एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन रद्द कर दिया गया है. एटीपी और वाशिंगटन ओपन के आयोजकों ने इस बात की पुष्टि कर दी है. आपके बता दें कि यह टूर्नामेंट तेरह अगस्त से प्रारंभ होना था. लेकिन, कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को देखते हुए इसे रद्द कर दिया गया है. 

एटीपी चेयरमैन आंद्रिया गोडेंजी ने बोला है कि यह पीडा दायक है कि ऐसे चुनौतीपूर्ण वक्त में हम इस वर्ष वाशिंगटन ओपन का आयोजन नहीं कर सकते. हालांकि, मुझे पता है कि इस कठोर वक्त में इस टूर्नामेंट का आयोजन मुश्किल है. दुर्भाग्य से परिस्थिति हमारे हाथ में नहीं है. हम अगले वर्ष इस टूर्नामेंट की योजना बनाने के लिए उत्सुक हैं.

बता दें की टूर्नामेंट के मैनेजर मार्क इन ने बोला कि हमारी टीम के बीते कई माह से इस इवेंट के लिए की गई मेहनत और साझेदारों संग सुर्ख़ियों के बाद में हमे इस बात का घोषणा करने में दुःख हो रहा है कि इस वर्ष वाशिंगटन ओपन नहीं हो पाएगा और इसे साल 2021 तक स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने बोला कि इस टूर्नामेंट के आयोजन में सिर्फ तेहिस दिन शेष थे और अभी भी कई केस थे, जिनका हल नहीं हो सका था, जिसमें अंतरराष्ट्रीय सफर प्रतिबंध शामिल है. इसके साथ ही प्लेयर्स और साझेदारों की सेफ्टी को देखते हुए हमें इस इवेंट को रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा. 

टेस्ट में सबसे अधिक छक्के जड़ने वाले 5 बल्लेबाज, चौंका देगा क्रिस गेल का स्थान

टेस्ट : सबसे अधिक गेंद खेलने वाले 5 बल्लेबाज, 2 भारतीय दिग्गज शामिल

2018 एशियन गेम्स में भारतीय टीम को मिला सिल्वर मेडल तब्दील हुआ गोल्ड में, जानिए कैसे

Related News