कोरोना की चपेट में आए टेनिस खिलाड़ी डेनिस, इस तरह दी जानकारी

कनाडा के स्टार टेनिस खिलाड़ी डेनिस शापोवालोव सिडनी में कोविड से संक्रमित मिले है। वह यहां खेले जाने वाले ATP कप 2022 में भाग लेने आए हैं। शापोवालोव कना़डा की टीम का भाग है। इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने शनिवार को खुद अपने कोविड से संक्रमित होने की पुष्टि की है,  ATP कप 1 से 9 जनवरी के दरम्यान सिडनी में खेला  जाने वाला है जिसमें 16 टीमें हिस्सा लेने वाली है। 

बीते सप्ताह राफेल नडाल को दी थी मात: कनाडाई खिलाड़ी शापोवालोव ने पिछले सप्ताह अबू धाबी में खेली गई मुबाडाला वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में भाग लिया था। जहां उन्होंने 20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल को तीसरे स्थान के लिए हरा दिया है। 

शापोवालोव बोले- कोरोना के मामूली लक्षण: शापोवालोव ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि, मैं सिडनी आने  के उपरांत आपको अपडेट देना चाहता हूं, मैं कोरोना संक्रमित हो चुका हूँ। इस दौरान उन्होंने बोला है कि मुझे कोविड-19 संक्रमित होने के मामूली लक्षण नज़र आ रहे है। उन्होंने आगे लिखा, मैं पृथकवास सहित सभी प्रोटोकॉल का पालन करने में लगा हुआ हूँ और जिन लोगों के संपर्क में रहा हूं, उन्हें बता रहा हूं। अभी मैं मामूली लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं, मैं टेनिस कोर्ट में वापस आने की उम्मीद करता हूं। 

कोच विएरा के कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी मैच खेलने वाली है टीम

Video: एक बार अटैक आने के उपरांत भी मैदान पर डटा रहा फुटबॉलर, अलगे 10 मिनट में हुआ ये हालकुल्लू के स्पोर्ट्स फेस्टिवल में जुटने वाले है प्रदेशभर के खिलाड़ी

पंजाब और राजस्थान के मुकाबले से होगी आई लीग फुटबॉल के पहले मैच की शुरुआत

Related News