चुनाव आयोग पर राहुल गांधी ने साधा जमकर निशाना, 'दो शब्दों' के ट्वीट से कह डाली ये बात

देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है वही असम में भाजपा उम्मीदवार की कार से वोटिंग में उपयोग हुई इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन बरामद होने के पश्चात् से चुनाव आयोग विपक्ष के निशाने पर आ गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस केस को लेकर एक बार फिर चुनाव आयोग पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता ने ‘दो शब्दों’ के जरिये चुनाव आयोग पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा कि चुनाव ‘आयोग’। कांग्रेस ने ईवीएम प्राप्त होने के पश्चात् चुनाव आयोग को निशाने पर लिया और कहा कि इस मसले पर आयोग को निर्णायक कदम उठाते हुए आशंकाओं को दूर करना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस ने कहा कि सभी राष्ट्रीय दलों को ईवीएम के उपयोग का गंभीर पुनर्मूल्यांकन करने की आवश्यकता है। पार्टी ने कहा कि यदि चुनाव आयोग इस मुद्दे पर मूक बना रहता है तो यह लोकतंत्र के लिए घातक साबित होगा।

वही राहुल गांधी का ये ट्विट उस मामले पर आया है, जिसमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक निजी वाहन में ईवीएम रखे होने तथा गाड़ी का भाजपा के विधायक का बताए जाने का दावा किया गया। चुनाव आयोग ने इस केस में चार अफसरों को निलंबित किया है तथा असम की रातबारी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर फिर से मतदान का आदेश दिया है। इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने एक और ट्विट के जरिये तंज कसते हुए लिखा, ‘चुनाव आयोग की गाड़ी खराब, भाजपा की नीयत खराब, लोकतंत्र की स्थिति खराब’। इसके अतिरिक्त कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘असम में लगभग 35-40 लाख पंजीकृत गाड़ियां हैं! संयोग देखिए, चुनाव आयोग को केवल भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी मिली, वैसे चुनाव आयोग की ये घटिया स्क्रिप्ट किसने लिखी?’

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, बोले- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए...

केन्या ने कोरोना वैक्सीन के निजी आयात पर लगाई रोक, जानिए क्यों?

टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि बना दिया है: योगी आदित्यनाथ

Related News