BB13 : घर से बाहर निकाले जाएंगे आसिम रियाज!, क्या तीन महीने का सफर होगा समाप्त?

टीवी का चर्चित रियेलटी शो बिग बॉस-13' काफी अच्छा चल रहा है. ये शो अपने फिनाले एपिसोड की ओर बढ़ रहा है. इस बीच करीब तीन महीने बाद घर से आसिम रियाज बाहर निकाले जाएंगे. उनके साथ रश्‍म‍ि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला को भी घर से बाहर निकाला जाएगा. ये तीनों एलीट क्‍लब के मेंबर है. खबर है कि तीनों को 'मॉल टास्‍क' के लिए घर से बा‍हर निकाला जाएगा. हालांकि, अभी तक शो-मेकर्स की ओर से ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन गोरेगांव के ओबरॉय मॉल में फैंस का हुजूम उमड़ने लगा है.

BB13: विशाल की वजह से बाहर हुई थी मधुरिमा तुली, अब कहा - 'मेरी तरफ से रिश्ता खत्म...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस को जैसे ही यह खबर लगी कि 6 फरवरी को आसिम, रश्‍म‍ि और सिद्धांत ओबरॉय मॉल पहुंचेंगे, सुबह से ही सैकड़ों फैंस मॉल पहुंच गए हैं. उनके हाथों में अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट्स के पोस्‍टर्स हैं. कई विडियोज सामने आए हैं, जिसमें फैंस आसिम, सिद्धार्थ और रश्‍म‍ि के सपोर्ट में नारेबाजी कर रहे हैं. लेकिन इस कहानी में एक और ट्विस्‍ट है.

BB13: अरहान खान से लेकर विशाल तक ये कंटेस्टेंट नहीं बनेगें फिनाले का हिस्सा

इस मामले को लेकर ओबरॉय मॉल ने एक बयान जारी किया है. इसमें कहा गया है कि उनके पास अभी तक इस तरह के किसी इवेंट की कोई जानकारी नहीं है. इस बयान को आसिम के ऑफिश‍ियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है. मॉल के बयान में कहा गया है, 'हमें 6 फरवरी को ओबरॉय मॉल में ऐसे किसी इवेंट की आध‍िकारिक जानकारी नहीं दी गई है.'

BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब

BB13: घर से बेघर होते ही माहिरा के खिलाफ बोले विशाल, कहा - 'सबसे जहरीली प्रतियोगी है वो...'

BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल

 

Related News