सिडनाज़ के खिलाफ नफरत फैला रहे है आसिम और हिमांशी, जानिये पूरी बात

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस के रनरअप रह चुके आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके साथ ही एक तरफ तो हिमांशी ने एक ट्वीट के जरिए इशारा किया है कि उन्हें और आसिम को कोई साथ नहीं देखना चाहता, तो वहीं अब वह और आसिम एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही 'द खबरी' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि आसिम और हिमांशी खुराना शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं। 

इसके साथ ही दोनों शहनाज और सिद्धार्थ के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं। वहीं इसमें खबरी ने मुंबई पुलिस को भी शामिल कर लिया और ऐक्शन लेने की गुहार लगाई। आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'द खबरी' ने ट्वीट किया, 'आसिमांशी (आसिम और हिमांशी) लगातार सिंगर और ऐक्ट्रेस शहनाज गिल और ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को साइबर हैरेस (इंटरनेट पर फोटोज या गंदी भाषा के जरिए तंग करना) कर रहे हैं। दोनों शहनाज और सिद्धार्थ के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं। दोनों को अरेस्ट कर लो।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस ट्वीट में द खबरी ने आसिम रियाज, हिमांशी खुराना के अलावा मुंबई पुलिस को भी टैग किया। इसके साथ ही अब देखना यह होगा कि इस पूरे मसले पर आसिम और हिमांशी का क्या कहना है। कमाल है वैसे।वहीं  'बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है, परन्तु  अभी भी उसका ड्रामा उसके कंटेस्टेंट्स और फैन्स की बदौलत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ को बदनाम कर रही ही देवोलीना, जानिये पूरा सच

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की अपनी तस्वीर

लॉकडाउन के बीच सेलेब्स को इन चीजों से मिली मुस्कुराने की वजह

Related News