लॉकडाउन के बीच सेलेब्स को इन चीजों से मिली मुस्कुराने की वजह
लॉकडाउन के बीच सेलेब्स को इन चीजों से मिली मुस्कुराने की वजह
Share:

कोरोना जैसी भयंकर महामारी दुनियाभर में कहर मचा रही है. इसके साथ ही देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. वायरस के चलते हर सेक्टर पर आर्थिक नुकसान की मार पड़ रही है. इसके साथ ही हर तरफ से नेगेटिव खबरें सुनने को मिल रही हैं. परन्तु  लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई मौके ऐसे आए जब लोगों को सेलिब्रेशन का मौका मिला. वहीं जानते हैं ऐसी ही गुडन्यूज के बारे में, जिन्होंने फैंस को मुस्कुराने की वजह दी.
 
रामायण का री-टेलीकास्ट
इस लॉकडाउन में एक ऐसी खबर आई जिसे सुन हर भारतीय खुशी से झूमने लगा. वहीं दूरदर्शन ने रामानंद सागर की एपिक रामायण को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला किया. इस शो ने वापसी के साथ टीआरपी रेटिंग में रिकॉर्ड तोड़ दिए.

रुसलान मुमताज बने पिता
बॉलिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज लॉकडाउन के दौरान पापा बने. उनकी पत्नी निराली ने बेटे को जन्म दिया है.इसके साथ ही रुसलान ने बेटे की फोटोज इंस्टा पर शेयर की थीं.
 
एकता कौल की प्रेग्नेंसी
एकता कपूर ने पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है. इन दिनों एकता कौल अपने पति संग प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. वहीं एकता अपनी जिंदगी में आई इस खुशखबरी के बाद से काफी एक्साइटेड हैं.

कुशाल टंडन ने ऑफिशियल किया रिलेशन
कभी गौहर खान संग रिलेशन में रह चुके टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने लॉकडाउन के दौरान अपनी लव लाइफ पर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया.
 
प्रियांक-बेनाफ्शा कर रहे डेट
कुशाल ही नहीं बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने भी अपनी दोस्त बेनाफ्शा संग रिश्ते को कंफर्म किया है. प्रियांक ने बेनाफ्शा संग रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई. मालूम हो, बिग बॉस हाउस में भी दोनों का लव एंगल देखने को मिला था.

बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -