दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की अपनी तस्वीर
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'कहां हम कहां तुम' फेम और जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़  सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़ी हुई है। इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से दीपिका कक्कड़ घरवालों के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रही है और इस बीच अपनी हॉबीज को भी खूब पूरा कर रही है। वहीं दीपिका कक्कड़ ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें वह कई तरह के पोज देते हुए नजर आ रही है। वहीं खास बात यह है कि इन सारी तस्वीरों को उनके पति शोएब इब्राहिम ने ही क्लिक किया है। इसके साथ ही नई तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। 

वहीं मैच्योर दीपिका इन तस्वीरों में बच्ची सी बन गई है और उनकी मस्ती को देखकर तो किसी के भी चेहरे पर स्माइल आ सकती है। ध्यान से देखें तो दीपिका कक्कड़ के चेहरे पर खूब सुकून दिख रहा है। दीपिका कक्कड़ समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए आगाह भी करती रहती है। इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए है। वहीं इन तस्वीरों को शोएब इब्राहिम क्लिक कर रहे थे और शोएब को देखते-देखते दीपिका कक्कड़ कई तरह के रिएक्शन देने लगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि दीपिका कक्कड़ जल्द ही एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आ सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शोएब इब्राहिम तो अपनी पत्नी दीपिका की तस्वीरों को कैप्चर करने में काफी ज्यादा व्यस्त नजर आ रहे है। वहीं इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि तस्वीरें सेलेक्ट करने के मामले में शोएब इब्राहिम ने ही उनकी मदद की है। इसके साथ ही इस बीच शोएब इब्राहिम ने तो बिना मशक्कत किए ही अपने डोले-शोले दिखा डाले है। 

बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -