सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ को बदनाम कर रही ही देवोलीना, जानिये पूरा सच
सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ को बदनाम कर रही ही देवोलीना, जानिये पूरा सच
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टचार्जी  और शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला  की केमिस्ट्री इस टीवी शो में सभी को जमी थी। परन्तु  धीरे-धीरे देवोलीना शो से बाहर हो गईं और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री 'पंजाब की कटरीना कैफ' शहनाज गिल के साथ जम गई। इसके साथ ही इतना ही नहीं, इस टीवी शो में शहनाज गिल ने तो ये भी ऐलान कर दिया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ गई है। वहीं इनकी जोड़ी को टीवी शो में काफी पसंद भी किया गया और दोनों की जोड़ी को फैंस ने सिडनाज का टैग दे दिया। इसके साथ ही शो के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम करते दिखे और इनका म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' काफी हिट रहा था ।

परन्तु देवोलीना भट्टाचार्जी को इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने खुलकर इस बारे में सोशल मीडिया पर अपनी राय रख भी दी। लेकिन इसके बाद वो लगातार विवादों में पड़ गई और शहनाज गिल के फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू भी कर दिया था। इसके साथ ही अब सामने आई लेटेस्ट जानकारी की मानें तो शहनाज गिल के करीबी दोस्त मयूर वर्मा ने इसके पीछे देवोलीना भट्टाचार्जी की ही चाल बता दी है। वहीं उनकी मानें तो अदाकारा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को तुड़वाने के लिए ऐसा कर रही है।मयूर वर्मा का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है। इसके मयूर वर्मा कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं, 'देबोलीना शहनाज गिल का नाम बर्बाद करना चाहती है। वहीं आने वाले दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के साथ दो और नए म्यूजिक वीडियोज में नजर आ सकते है । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये बात देबोलीना भट्टचार्जी को अच्छे से पता है। वहीं सिडनाज की केमिस्ट्री पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी है। इसके साथ ही ये बात देबोलीना भट्टचार्जी को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। बस इसी जलन की वजह से वह कोशिश कर रही है कि लोगों को सिडनाज से नफरत हो जाए। परन्तु ऐसा हो पाना बेहद मुश्किल है। इसके आगे मयूर वर्मा ने कहा है, 'देबोलीना भट्टचार्जी के इस बयान को सुनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को बहुत बुरा लगेगा। इसके साथ ही इन दोनों सितारों ने भूला दूंगा को हिट बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।' वहीं मयूर वर्मा के इस बयान से साफ है कि उनको देबोलीना भट्टचार्जी का ये रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -