आसिम रियाज के बिजी शेड्यूल पर एजाज खान ने कसा तंज

पिछले दिनों खबर आई थी कि आसिम रियाज ने एक्टर एजाज खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. वहीं अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान के ट्वीट से उनके और आसिम के बीच सब कुछ ठीक ना होने का हिंट मिला है.असल में , एजाज खान ने मां को डेडिकेटेड एक सॉन्ग रिलीज किया है. जिसे उन्होंने आसिम रियाज को भी टैग किया. इसी के साथ एजाज ने आसिम को ताना मारते हुए इस गाने को देखने को कहा. वहीं एजाज ने ट्वीट में लिखा- आसिम मेरी मां का गाना आया है. अगर टाइम मिले बिजी लाइफ से तो देख लेना और अम्मी को दिखाना

सुना है तेरे पास सांस लेने की भी फुरसत नहीं है लॉकडाउन में भी. तू इतना बिजी है.एजाज खान के इस ट्वीट ने दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों को फिर से चर्चा में ला दिया है. कई लोग आसिम के सपोर्ट में आए तो कईयों ने एजाज खान को ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- भाई आपने बहुत सपोर्ट किया आसिम को बिग बॉस में. पर वो तो खुदगर्ज निकला. वहीं कुछ लोग ये पूछते दिखे कि दोनों के बीच सब ठीक है या नहीं. एक शख्स ने आसिम रियाज को ट्रोल करते हुए लिखा- हाहाहाहा, कोई इतना भी बिजी होता है क्या? कुछ लोगों का ये भी कहना है कि जम्मू-कश्मीर ने नेटवर्क प्रॉब्लम है इसलिए वे एजाज का गाना नहीं देख पाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब दोनों को लेकर आ रही तकरार की खबर में कितनी सच्चाई है, इसे लेकर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. वहीं आसिम का एजाज के ट्वीट पर कोई बयान सामने नहीं आया है.मालूम हो, 1 महीने पहले जब आसिम ने एजाज को अनफॉलो किया तब एजाज ने इस पर रिएक्ट किया था.वहीं  एजाज ने आसिम के एक पोस्ट कर कमेंट करते हुए लिखा था- मेरे दोस्त तुम मुझे अनफॉलो कर दो. लव यू अल्लाह तुम्हारा ख्याल रखें. वहीं अब तुम स्टार हो, इसलिए तुम्हें अकेला छोड़ने का वक्त आ गया है. परन्तु मैं तुम्हें अनफॉलो नहीं करूंगा क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूं. वहीं ध्यान रखो. उठो और शाइन करो.

जय श्री कृष्णा में बनी थी कान्हा, आज ऐसी दिखती है यह लड़की

माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब

दीपिका कक्क्ड़ को बेहद प्यार करते है पति शोएब

Related News