माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब
माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके एक्स-पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी अब बड़ी हो गई हैं. वहीं  जहां फैन्स को पलक के टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करने का इन्तजार है, वहीं पलक अपनी लाइफ में नई-नई बातों का सामना कर रही हैं.इस बारे में पलक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां श्वेता तिवारी को बहुत कुछ सहते देखा है. वहीं पलक ने एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में कहा, 'मैं अपनी मां पर गर्व करती हूं. वहीं बचपन में जब वो मेरे स्कूल में टीचर के साथ मीटिंग के आया करती थीं तो मुझे गर्व से महसूस हुआ था कि ये मेरी मां है. आपको ऐसा फील करने के लिए आपके माता-पिता का फेमस होना या एक्टर होना जरूरी नहीं है.

इसके साथ ही 'पलक ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां को बड़ी-बड़ी मुश्किलों का सामना करते देखा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'हमारी निजी जिंदगी में हमने कई लड़ाईयां लड़ी हैं. वहीं मैंने उन्हें हर चीज से गुजरते देखा है.ऐसी चीजें जो आज मेरे सामने भी आ रही हैं. मैं जितना ज्यादा उनके बारे में जानती हूं, उतना ज्यादा सोचती हूं कि ये सब हो जाने के बाद भी वो जैसी हैं वैसी कैसे हैं? वो इन सबको वजह से अभी तक पागल कैसे नहीं हो गईं?'पलक ने कहा कि उनकी मां श्वेता तिवारी ने कभी भी किसी समय की नकारात्मकता का प्रभाव अपने पर पड़ने नहीं दिया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पलक ने कहा, 'क्योंकि लोग चीजों को अलग तरीके से हैंडल करते हैं और जब लोग अपनी जिंदगी का बुरा समय झेल रहे होते हैं तो खुद में भी कुछ कड़वाहट आ जाती है...'उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन मेरी मां ने अपने आप में कड़वाहट नहीं आने दी. जब वो अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर में थीं, तो उन्होंने और ज्यादा ताकत के साथ सबकुछ किया.आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश के जन्म के बाद ब्रेक लिया था. वहीं अब वे सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में वरुण बडोला संग नजर आती हैं. वहीं पलक तिवारी की बात करें तो उन्होंने एक ऐड फिल्म में काम किया था. उनका टीवी डेब्यू होना अभी बाकी है.

शहनाज़ से लड़ाई के चक्कर में हिमांशी ने इस शख्स पर निकला अपना गुस्सा

महाभारत : दुर्योधन ने भीम को दिया जहर

श्रीराम-सीता के विवाह के बाद मंथरा ने कैकई को भड़काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -