Asia Cup: भारत और मलेशिया के विरुद्ध रोमांचक मैच इतने अंको पर हुआ ड्रा

इंडिया ने एशिया कप (Asia Cup 2022) में अपने उत्साही प्रदर्शन को जारी रखा और रविवार शाम को सुपर 4 मुकाबले में मलेशिया के विरुद्ध  3-3 से ड्रॉ खेला। इंडिया के लिए विष्णुकांत सिंह, SV सुनील, नीलम संजीव जेस ने तीन गोल दाग दिए थे। मैच की शुरुआत मलेशिया ने की और टूर्नामेंट के प्रमुख खिलाड़ी रज़ी रहीम ने पहले क्वॉर्टर में अपनी टीम को एक गोल का लाभ देने के लिए पेनाल्टी कार्नर को गोल में परिवर्तित कर दिया। रहीम ने जिसके उपरांत दोबारा ऐसा ही किया और मलेशिया ने हाफ टाइम के अंतराल में दो गोल की बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। जिसके उपरांत विष्णुकांत ने पेनाल्टी कार्नर से भारत के लिए स्कोरिंग की शुरुआत कर दी। फिर SV सुनील ने पवन राजभर के बेहतरीन पास को गोल में परिवर्तित किया। जिसके उपरांत नीलम ने एक और पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदलकर स्कोरबोर्ड पर गिनती आगे बढ़ा दी गई, लेकिन मलेशिया ने जल्द ही बराबरी हासिल कर ली और रहीम ने एक बार फिर स्कोरशीट में अपना नाम दर्ज करवा दिया गया है।

 

Koo App

इस रोमांचक मैच के बाद इंडियन टीम की सराहना करते हुए पूर्व खिलाड़ी दिलीप टिर्की ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर KOO पोस्ट करते हुए लिखा कि टीम इंडिया ने 2 गोल से 3-3 के ड्रॉ पर अच्छी वापसी कर ली है। सुपर4एस टेबल टॉपर दक्षिण कोरिया के विरुद्ध अगला मैच  बहुत दिलचस्प भी बताया जा रहा है। अगले मैच का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। वहीं, भारतीय खिलाड़ी नीलम ने कहा, हम मजबूत होकर वापस आएंगे! उम्मीद है कि टीमों के लिए योगदान जारी रहने वाला है।

 

Koo App

खबरों का कहना है कि सुपर 4 में अंकों के हिसाब से कोरिया शीर्ष पर है, जबकि इंडिया दूसरे स्थान पर आ चुके है। वहीं, जापान दो हार के उपरांत फाइनल में पहुंचने का मौका गवा चुका है। जबकि  शून्य के साथ मलेशिया के पास फाइनल में जाने का अवसर तब बन रहा है, जब वह जापान को कम से कम 2 गोल से हराए और भारत व कोरिया के मध्य होना वाला मैच ड्रॉ पर हो।

बिना एक गेंद फेंके भी आशीष नेहरा ने IPL में बना दिया 'महा' रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय

जो धोनी-कोहली न कर पाए वो 'शुभमन गिल' ने कर दिखाया, बने IPL इतिहास के पहले ऐसे बल्लेबाज़

पैरा कैनो एथलीट प्राची यादव ने पैरा कैनो विश्व कप में रच दिया इतिहास

Related News