प्लेबॉय के लिए कई बार आपत्तिजनक पोज दे चुकी है Ashley

टेनिस प्लेयर और प्लेबॉय मॉडल एशले हार्कलेरोड ने अब अपने फैंस के लिए ओनलीफैन्स अकाऊंट ओपन  कर चुके है। 36 साल की एशले खुद को ‘स्पोर्टी, फ्लर्टी, प्लेफुल, फन एंड इन माई प्राइम’ के रूप में प्रोफाइल कर रही है क्योंकि वह दर्शकों को अपनी घरेलू निजी वीडियो देखने के लिए लुभाने में कामयाब हो जाती है। पूर्व विश्व नंबर 39 दावा करती हैं कि वह प्लेबॉय के कवर पर आने के उपरांत ओनली फैन्स अकाऊंट बनाने वाली पहली पेशेवर टेनिस खिलाड़ी ही है।

हरकलरोड ने 2008 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए टॉपलेस होकर कई पोज दिए है। उनकी इस कदम के उपरांत खूब विवाद भी शुरू होने लगा था। अपने कदम के बारे में एक साक्षत्कार में वह खुलकर बोल भी चुकी है। उन्होंने कहा कि मैंने इस  पर खुद से बात की कर चुकी है। मैंने इस बारें में पहले भी बहुत सोचा। यह कुछ ऐसा था जो मैं करना चाहती थी। मुझे अपने शरीर पर गर्व है। मैं एक महिला एथलीट के शरीर का प्रतिनिधित्व करने में लगी हुई थी।

बता दें कि हरकलरोड 2 बच्चों की मां है। उनके नाम 8 खिताब जीतने का शानदार रिकॉर्ड भी दर्ज किया जा चुका है। उन्होंने टेनिस चैनल के लिए कमेंट्री भी कर चुकी है। लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया पर सक्रिय थी। यहां उन्होंने अपने शरीर का प्रदर्शन करने में हिझक देखने के लिए नहीं मिली है। उन्होंने बीते दिनों एक मदमस्त पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था- मैं यहां स्वतंत्र अभिव्यक्ति का आनंद लेने के लिए ... वापस आ गई हूं। और मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं।

मुंबई हो जाए सावधान, चेन्नई को मिला जूनियर मलिंगा, आज होगा मुकाबला

आईपीएल 2022: किरोन पोलार्ड के अचानक संन्यास की घोषणा से टूट गई यह उम्मीद

दहाई का आंकड़ा भी न छु सके पंजाब के 7 बल्लेबाज़, दिल्ली कैपिटल्स की 9 विकेट से आसान जीत

Related News