जय श्रीराम, वंदे मातरम को लेकर संघ पर भड़के ओवैसी, कहा- अब ये नहीं रुकने वाला

हैदराबाद: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असीदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर जय श्रीराम और वंदे मातरम के बहाने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा है कि जय श्रीराम और वंदे मातरम नहीं बोलने की वजह से लोगों को पीटा जा रहा है.

इतना ही नहीं ओवैसी ने यहां तक कहा कि इसे लेकर केवल दलित और मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है.  ओवैसी ने इल्जाम लगाया है कि इन घटनाओं के पीछे जो भी संगठन हैं उनका ताल्लुक संघ परिवार (आरएसएस) से है. ओवैसी ने कहा कि, 'मैं तो इस बात को जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि जय श्री राम वाले एपिसोड अब थमने वाले नहीं है बल्कि और अधिक बढ़ने वाले हैं.

ओवैसी ने कहा कि JSR और VM न कहने के कारण लोगों को पीटा जा रहा है.' ओवैसी ने कहा कि इसका पूरा ताल्लुक संघ परिवार से है. ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ कह रहे हैं, लेकिन रोक नहीं पा रहे हैं. नकवी साहब कहते है इस कम्यूनल एंगल से न देखा जाए क्या उन्हें नज़र नहीं आता है कि विक्टिम कौन है? कभी थाने में मुस्लिम को पीट दिया क्योंकि उसने जय श्री राम का नारा नहीं लगाया. 

जगन मोहन रेड्डी से मिले राजनाथ सिंह, अवसंरचना परियोजनाओं की समीक्षा की

डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा

मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगा नया कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से मिलेंगे कमलनाथ

Related News