ओवैसी ने लगाया अमित शाह पर आरोप, कहा मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहते हैं शाह

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी हमेशा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम मोदी व् पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ बयानबाज़ी करते हुए सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ बड़ा बयान दिया है.

मिजोरम: छात्र संगठनों ने की मुख्य निवार्चन अधिकारी को हटाने की मांग

ओवैसी ने अमित शाह पर आरोप लगाया है कि अमित शाह भारत को मुस्लिम मुक्त देश बनाना चाहते हैं. ओवैसी ने दिवाली की रात बुधवार को हैदराबाद में एक रैली में भाषण के दौरान ये बातें कहीं थी. ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, अमित शाह ने तेलंगाना को मजलिस मुक्त बनाने के लिए कहा था, उन्होंने कहा कि शाह मजलिस मुक्त नहीं भारत को मुसलमानों से मुक्त करना चाहते हैं. 

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से खफा हुए भाजपा नेता, दिया पार्टी से इस्तीफा

ओवैसी ने भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अमित शाह, कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बल्कि हिंदोस्तान से मुसलमानों को खत्म करना चाहते हैं जबकि मुस्लिमों को हिंदुस्तान के संविधान ने यहां रहने का अधिकार दिया है. आपको बता दें कि तेलंगाना में दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके मतदान के लिए चुनाव आयोग ने 7 दिसम्बर की तारीख निर्धारित की है, वहीनत इसकी मतगणना 11 दिसम्बर को की जाएगी. 

खबरें और भी:-

अमेरिका में आज मध्यावधि चुनाव, फेसबुक इंस्टाग्राम ने ब्लॉक किए विवादित पेज

विधानसभा चुनाव: भाजपा की जीत मुश्किल, कांग्रेस दे रही कड़ी चुनौती

एएमयू छात्रसंघ चुनाव में बना इतिहास, 44 साल का रिकॉर्ड टुटा

 

Related News