करण जौहर की डिनर पार्टी में सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सितारे

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में पार्टी की। जी दरअसल वह अपनी पार्टियों के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर अपने करीबी दोस्तों और एक्टर्स को पार्टी देते रहते हैं। अब ऐसा ही कुछ बीते शुक्रवार की रात को देखने को मिला है। इस दौरान, करण जौहर ने अपने करीबियों को डिनर पर आमंत्रित किया था और वहां से इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि करण जौहर इस वक्त कुछ सितारों को लॉन्च करने वाले हैं और इस पार्टी में वो सितारे भी नजर आए।

आलिया के बाद अब बिपाशा बसु ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

आपको बता दें कि करण जौहर की पार्टी में पहुंचने वाले मेहमानों की बात करें तो इस लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अभिनेत्री सोनम कपूर, रिया कपूर, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा और शरवरी वाघ सहित इंडस्ट्री के कुछ जाने माने नाम नजर आए। वहीं इस लिस्ट में अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल हैं और दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर वहां पहुंचे थे।

जी हाँ और इस दौरान पहुंचे सितारों के लुक्स की बात करें तो वो काफी शानदार था और सोनम कपूर को देखते ही बनता है। जी दरअसल कई सेलेब्स हैं जो अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं और अब इस पार्टी में भी कई सेलेब्स के लुक बेहतरीन रहे। नीरजा एक्ट्रेस टॉलर मेर्मो काफ्तान ड्रेस में अच्छी लग रहीं थीं। अब अगर बात करें तो अनन्या पांडे की तो इस दौरान वो रेड ड्रेस में पहुंची थीं और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं शनाया कपूर को करण जौहर काफी जल्दी फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं और इसका खुलासा काफी पहले हो चुका है।

कैटरीना को पाकर भाग्यशाली हो गए हैं विक्की, खुद किया खुलासा

'इससे ज़्यादा शर्मनाक क्या' सेना पर ऋचा चड्ढा के कमेंट पर भड़के अनुपम खेर और रवीना टंडन

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं'

Related News