इस शो में काम करना चाहती है बिगबॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं आरती सिंह शो से निकलने के बाद बेहद पॉपुलर हो गई हैं. वहीं पहले वे कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी के नाम से जानी जाती थीं. परन्तु अब आरती ने अपनी खुद की पहचान बना ली है. इसके साथ ही आरती ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे चाहती हैं कपिल शर्मा उन्हें अपने शो में लें. एक मिडिया रिपोर्टर टीवी से बाचतीत में आरती सिंह ने कहा- मैं डांस रियलिटी शो करना चाहती हूं. यदि कपिल शर्मा मुझे अपने शो में लेते हैं तो मजा आ सकता है. 

वहीं ये सबसे बड़ा कॉमेडी शो है, तो क्यों नहीं मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगी. कॉमेडी तो मेरी फैमिली में समाई हुई है. इसलिए मैं कॉमेडी शो करूंगी यदि वो अच्छा हुआ तो. इसके साथ ही कृष्णा सपना को रोल कर शानदार काम कर रहा है. मुझे उसपर गर्व है. मैंने उसे लाइव परफॉर्म करते हुए देखा है. वहीं जब वे स्टेज पर जाता है, उसका एक्ट देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड हो जाता है.इसके साथ ही अपनी जर्नी पर बोलते हुए आरती बोलीं- मुझे अपनी पहचान बनाने में 10 साल लग गए. मुझे हमेशा से एक हिट शो की तलाश रही है. वहीं मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे देश के सबसे बड़े शो से पहचान बनाने का मौका मिल सकता ही .

 बिग बॉस ने बतौर आरती सिंह मुझे दर्शकों को जो प्यार-सम्मान दिया है, वो सब कोई और शो नहीं दे सकता था. इसके साथ ही आरती का कहना है कि अगर उन्हें सुपरनैचुरल शो नागिन ऑफर होगा तो वे कर लेंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 में आरती सिंह सबसे मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरीं. बीच में उनकी जर्नी कमजोर पड़ गई थीं. परन्तु  आरती ने हिम्मत नहीं हारीं. वे टॉप 6 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं. फ़िलहाल वे शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई थीं.

पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील का रामायण ने ऐसे किया समर्थन

देवोलीना ने लॉकडाउन में प्रेग्नेंट लेडी की ऐसे की मदद

कपिल शर्मा ने लॉक डाउन के बीच बेटी को लेकर कही यह बात

Related News