फैन का मेल पढ़कर भावुक हुए अर्जुन, ऐसे दिया रिप्लाए

एक्टर अर्जुन कपूर बॉलीवुड में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। कई दिनों से वह एक लंबे ब्रेक पर हैं और उनकी कोई फिल्म भी नहीं आई है। गौरतलब है कि फिल्म इश्कजादे और गुंडे में उनकी एक्टिंग सरहानीय रही हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्मों की सुर्खियों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि सोशल मीडया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद में हर कोई भावुक हो जाएगा। दरअसल अर्जुन को उनके एक फैन ने मेल किया जिसमें एक ​मैसेज लिखा था। कि मेरा नाम करण हैं मैं शिकागो में रहता हूं। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। दरअसल आप जब भी इंस्टा पर लाइव वीडियो चैट करते हो तो मैं कुछ समझ नहीं पाता हूं क्योंकि मैं सुन नहीं सकता हूं। क्या आप सबटाइटल दे सकते हैं जिसे में पढ़ सकूं।

फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट 

अपने फैंस के इस मेल को पढ़ने के बाद में अर्जुन काफी भावुक हो जाते है। इसके बाद में अर्जुन साइन लैंग्वेज के जरिए अपने फैन का शुक्रिया करते है। आपको बता दें कि इसके लिए अर्जुन ने अमेरिकन साइन लैंग्वेज सीखकर वीडियो अपलोड किया और फैन को धन्यवाद किया।  

कांग्रेस के इस नेता ने की आर. के स्टूडियो को संग्रहालय बनाने की मांग

 

अर्जुन शायद इस मेल को पढ़ने के बाद में काफी भावुक हो गए थे। इस बात से पता चलता है कि उनके द्वारा वीडियो पोस्ट करने के बाद में एक बहुत बड़ा कैप्शन भी लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है हम एक्टर्स तक कई तरह से दुआएं और प्यार पहुंचता हैं, जितना हम सोच भी नहीं सकते है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन कपूर को एक फैशन शो के दौरान देखा गया था जहां पर वह मलाइका अरोरा और जाहृनवी कपूर के साथ में नज़र आए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इनसे रचाई थी सनी देओल ने गुपचुप शादी, नाम भी नहीं होगा पता

इस एक्ट्रेस को अपने लाल बाल पड़ गए भारी, किसी ने कहा पागल तो किसी ने भूतनी-चुड़ैल

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

Related News