इस एक्ट्रेस को अपने लाल बाल पड़ गए भारी, किसी ने कहा पागल तो किसी ने भूतनी-चुड़ैल

इस एक्ट्रेस को अपने लाल बाल पड़ गए भारी, किसी ने कहा पागल तो किसी ने भूतनी-चुड़ैल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई एक्टर या एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार होते ही रहते हैं और इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हैं परिणीति चोपड़ा. इस समय परिणीति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद लोग उनके लुक का मजाक उड़ा रहे हैं. परिणीति की ट्रोल होने की वजह है उनकी नई हेयर स्टाइल. दरअसल परिणीति ने अपने लुक में बदलाव करने के लिए बालों में लाल रंग करवा लिया जिसके बाद लोगों ने उनके इस नए लुक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके लाल बाल साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी भी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है और इस बार परिणीति उनका शिकार हो गईं. लोगों को परिणीति का ये नया लुक पसंद नहीं आया और इसके बाद उन्होंने परी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. किसी ने उन्हें भूतनी कहा तो किसी ने पागल. कुछ लोगों ने तो परिणीति को चुड़ैल और बकवास तक कह दिया. हालाँकि सोशल मीडिया पर परी के फैंस ने उनके इस नए लुक की तारीफ भी की.

परिणीति ने अपने इस नए लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि वो कुछ अलग और नया ट्राय करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अपने बाल कलर करवा लिए. दरअसल परिणीति को प्रोड्यूसर रुचिका ने बालों में लाल रंग करवाने की सलाह दी थी और परी को ये आईडिया पसंद आया तो उन्होंने ऐसा करवा लिया. आपको बता दें परिणीति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...

पानी में आग लगाने का काम रही हॉट एक्ट्रेस

शर्ट के अंदर बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह हॉट एक्ट्रेस

?