'बॉलीवुड में हुई इस स्टारकिड की एंट्री तो हो जाएगी सबकी छुट्टी', यूजर्स ने किये कमेंट्स

बॉलीवुड स्टार किड्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। जी हाँ और वह लाइमलाइट में अपने पैरेंट्स के जैसे ही दिखाई देते हैं। हालाँकि आज हम आपको ऐसी स्टार किड के बारे में बता रहे हैं जो ज़्यादा लाइमलाइट में नहीं रहतीं लेकिन हाल ही में जब उन्हें देखा गया तो लोग उनके दीवाने हो गए। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की बेटी अरियाना के बारे में। कुछ समय पहले फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग थी और इस दौरान कई स्टार्स शामिल हुए। इसी बीच महिमा भी अपनी बेटी के साथ पहुंची और इस दौरान की दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बकरी का रेप कर रहा था वसीम, मिमयाना सुन पहुँच गई सलमा और फिर...

अब जो महिमा की बेटी को देख रहा है उनका दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं महिमा और उनकी बेटी इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आईं। इस दौरान महिमा ने जहां ब्लैक टैंक टॉप ब्लेजर और स्कर्ट पहना था। वहीं उनकी बेटी ने व्हाइट शॉर्ट्स, शर्ट और टैंक टॉप पहना था। अरियाना इस दौरान काफी क्यूट लग रही थीं और महिमा और उनकी बेटी की फोटोज को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि महिमा ने अपनी बेटी को कितना सिंपल रखा है। बाकी स्टार किड्स की तरह वह ज्यादा मेकअप या ओवर ग्लैमर नहीं दिख रहीं बल्कि प्यारी लग रही हैं।

इसके अलावा कई यूजर्स कह रहे हैं कि अरियाना बिल्कुल अपनी मां के जैसे हैं। इसी के साथ कुछ यह भी कमेंट कर रहे हैं कि महिमा की बेटी अगर फिल्मों में एंट्री लेंगी तो वह खूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को मात देंगी। आप सभी को बता दें कि अरियाना अभी 15 साल की हैं और उनका अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसमें वह अपनी क्यूट फोटोज शेयर करती हैं। अरियाना, को लेकर यह भी खबरें हैं वह जल्द इंडस्ट्री में आएंगी, हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है।

इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका

WhatsApp में आया कमाल का फीचर, पढ़कर ख़ुशी से उछल पड़ेंगे आप

अचानक बीच सड़क पर टूट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की चप्पल, वायरल हुआ VIDEO

Related News