किन्नर बना ये मशहूर अभिनेता, पहनी साड़ी और लगाया गजरा

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आज कौन पसंद नहीं करता। अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है और अब उनकी नयी फिल्म आने वाली है। आप देख सकते हैं उनकी एक तस्वीर आई है और इस तस्वीर में वह एक ट्रेन में खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी है, चोटी की है और बालों में गजरा भी लगाया है। यह फिल्म अर्ध का लुक है जो राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपनाया है। वैसे भागम भाग हो या फिर भूल भुलैया राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपने फैंस और दर्शको को खूब हंसाया है।

केवल यही नहीं बल्कि आज के दौर के भी राजपाल बेहतरीन कॉमेडियन हैं। हालाँकि अब उनकी अपकमिंग मूवी अर्ध (Ardh Movie) से उनका पहला लुक रिवील हो चुका है जो हैरान करने वाला है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) एक ट्रेन में खड़े नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने साड़ी पहनी है, चोटी की है और बालों में गजरा भी लगाया है। आप देख सकते हैं इस लुक से ही साफ है कि राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इस बार कुछ नया और अनूठा लेकर आ रहे हैं।

जी दरअसल इस बार वो कॉमेडी नहीं बल्कि लोगों को अपनी एक्टिंग से हैरान करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि अर्ध फिल्म (Ardh Movie) में अपने रोल को लेकर राजपाल यादव ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। जी दरअसल उन्होंने बताया था कि जब वो थियेटर करते थे तब उन्हें लीड रोल ऑफर होते थे लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्हें ज्यादातर कॉमेडी रोल ही मिले। वहीं अर्ध की कहानी और अपना रोल जब उन्होंने सुना तो उन्हें लगा कि ये रोल उनके ड्रीम रोल से कम नहीं है इसलिए वो इसे करने के बाद काफी खुश हैं।

‘मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा’, कंगना को आलिया का करारा जवाब

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

श्रीदेवी की यादों में जी रहे बोनी कपूर

Related News