VIDEO: अर्चना से रोते हुए बोली भारती- 'ऐसे काम मत करवाया करो'

कॉमेडियन भारती सिंह को हर कोई पसंद करता है। वह अपने बेहतरीन अंदाज और कॉमेडी से सबका दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अर्चना पूरन सिंह पर संतरा चोरी करने का आरोप लगाया है। जी दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ से अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में भारती को ‘संतरा’ हाथ में लेकर डांस करते हुए आप देख सकते हैं। वैसे यह वीडियो मजाक-मजाक में बनाया गया है।

आप देख सकते हैं अर्चना पूरन सिंह इस वीडियो में भारती से पूछती हैं कि 'तुम्हारे हाथ में जो संतरा है वह कहां से लिया है?' यह सुनकर भारती कहती हैं, 'चोरी किया है मैंने, यहां कुछ मांगने से नहीं मिलता। आप मुझसे ऐसे काम मत करवाया करो यार।' यह सुनकर अर्चना कहती हैं, 'हॉ, मैंने क्या कराया, झूठी।' इसके बाद भारती किसी काम के कारण यह सुनकर वहीं से चली जाती हैं और जोर जोर से हंसती हैं। वैसे इसके बाद अर्चना कहती हैं कि 'सारे पंचेज मेरे पर ही मारते हैं ये लोग।'

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कैप्शन में लिखा है, “मजाकिया महिला। पंच-रानी। सीन्स के पीछे केवल एक भारती सिंह, द कपिल शर्मा शो पर।” इस समय भारती सिंह के इस वीडियो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भारती ने सूट पहना हुआ है और दो चोटी बनाई हुई हैं। वैसे आए दिन अर्चना शो के सेट से बड़े बेहतरीन वीडियोस को शेयर करती रहती हैं जो फैंस को हंसाते हैं।

दिल्ली में 10 डिग्री तक पहुंचा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया ठंड का पूर्वानुमान

विएना में हुए आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया ने भारत में बंद किया अपना दूतावास

RRR में आदिवासी नेता को टोपी पहनाने पर छिड़ा विवाद, नेता बोले- 'बख्शेंगे नहीं'

Related News