पैट्रिक विल्सन ने “एक्वामैन 2” को लेकर कही ये बात

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर एंड डायरेक्टर पैट्रिक विल्सन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी एक्टिंग नही बल्कि उनकी आने वाली फिल्म का सीक्वल है.  जबकि वह अपने नए का प्रचार कह रहे है कि द कंज्यूरिंग: शैतान ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, 47 वर्षीय एक्टर ने एलान किया है कि वह डीसी यूनिवर्स फिल्म में किंग ओर्म उर्फ ​​ओशन मास्टर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। .

“जब जेम्स एक सीक्वल के लिए वापस आता है, तो यह बड़ा और बेहतर और व्यापक और मजेदार, अधिक एक्शन, अधिक चरित्र काम करता है।” अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने यह भी कहा, “यह मेरा आठवां सप्ताह का कसरत है … लगभग एक महीने में वे शुरू हो जाते हैं … और फिर मैं जाता हूं और कुछ महीनों में हम शुरू करते हैं।”

पैट्रिक के लिए वापस आओ एक्वामन 2 अगला जेसन मोमोआ तथा Amber heard. हाल ही में इसकी घोषणा की गई थी इन गेम ऑफ़ थ्रोन्स अभिनेता कलाकारों में शामिल होंगे। एक्वामन 2 दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा सकती है।

वे महिला एनिमेटेड किरदार जिन्होंने मानदंडों को और रूढ़ियों को तोड़ा

नेटफ्लिक्स के 'नेवर हैव आई एवर' के सीजन 2 से बाहर हुए Chrissy Teigen

एक बार फिर अपने पति के साथ काम में वापसी करेंगी सोफी टर्नर

Related News