Apple जल्द ही लांच करेगा एक फोल्डेबल 5G iPad

MWC 2019 प्रदर्शनी में, सैमसंग और हुवावे ने क्रमशः गैलेक्सी फोल्ड और मेट एक्स की तह स्क्रीन के साथ अपने स्मार्टफोन दिखाए। सच है, इनमें से कोई भी कंपनी अभी तक अपने प्रयोगात्मक उत्पादों को बाजार में लाने में सफल नहीं हुई है।

IHS मार्किट की रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple एक फोल्डिंग स्क्रीन के साथ एक डिवाइस भी विकसित कर रहा है, जिसका नाम iPad है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या इस तरह की टैबलेट को सिंगल कर्विंग स्क्रीन मिलेगी या यह सिर्फ एक पारंपरिक प्रदर्शन वाली पुस्तक के रूप में बनाई जाएगी?

डिवाइस प्रारूप संभवतः मैकबुक के करीब होगा, जो इतना मुश्किल नहीं है, यह देखते हुए कि आईपैड प्रो में पहले से ही 12.9 की अधिकतम स्क्रीन विकर्ण है। "परिणामस्वरूप, एक छोटा टैबलेट 13" या 15 "प्रदान करने में सक्षम होगा। विस्तारित अवस्था में स्क्रीन।

हालाँकि, रिपोर्ट में बारीकियों की कमी है। इसलिए, हालांकि जानकारी आपूर्ति श्रृंखला विश्लेषिकी से आती है, इस बात का कोई सबूत नहीं है कि Apple प्रासंगिक घटकों के अपने उत्पादन को बढ़ा रहा है।

विश्लेषक का दावा है कि फोल्डेबल आईपैड 5 जी सेलुलर का समर्थन करता है। यह देखते हुए कि 2020 के अंत तक, 5G समर्थन वाला एक iPhone दिखाई देने की संभावना नहीं है (वर्तमान रिपोर्टों को देखते हुए), यह iPad 5G के लिए एक समान रिलीज की तारीख मान लेना उचित है। हालाँकि, इस वर्ष यह बताया गया कि पाँचवीं पीढ़ी के नेटवर्क के समर्थन वाला Apple टैबलेट स्मार्टफोन से पहले जारी किया जा सकता है। इससे पहले, आईएचएस मार्किट ने दावा किया था कि 16-इंच मैकबुक प्रो को गिरावट में पेश किया जाएगा और 3072 × 1920 के संकल्प के साथ एक स्क्रीन पेश करेगा।

क्या Samsung Galaxy Note 10 वायरलेस चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च ?

Xiaomi ने लांच किया आटोमेटिक पंप, चंद सेकंड में करेगा पानी गर्म

भारत में ये स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते होंगे लॉन्च

Related News