क्या Samsung Galaxy Note 10 वायरलेस चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च ?
क्या Samsung Galaxy Note 10 वायरलेस चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च ?
Share:

कुछ दिन पहले ही Samsung Galaxy Note 10 का वीडियो टीजर जारी किया गया था. इस टीजर में फोन के मुख्य फीचर्स की जानकारी दी गई थी. साथ ही यह भी जानकारी मिली थी कि इस फोन में ऑल-न्यू DeX मोड भी दिया जाएगा जो किसी भी HDTV को डेस्कटॉप कम्प्यूटर में बदल देगा. टीजर के अलावा यह भी जानकारी मिली है कि यह फोन 20W वायरलेस चार्जर के साथ पेश किया जाएगा. इससे पहले एक US FCC लिस्टिंग से पता चला था कि फोन को 15W वायरलेस चार्जर के साथ पेश जाएगा. अब यह कहा जा रहा है कि फोन को 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा जो नए वायरलेस चार्जर के साथ जरिए होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

नए वायरलेस पावरशेयर फीचर के जरिए Samsung कंपनी अपने नए फोन में 20W रिवर्स चार्जिंग क्षमता देने की कोशिश कर रही है. वहीं, Samsung Indonesia के ट्विटर अकाउंट से एक अन्य वीडियो टीजर जारी हुआ था जिसमें फोन के बारे में कुछ जानकारी दी गई हैं. साथ ही 8 अगस्त की तारीख भी मेंशन की गई है. इस टीजर में फोन में कई नए प्रोडक्टिविटी फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है.

Vodafone ने इस चीपेस्ट प्लान को किया रिवाइज, मिलेगा 3GB डाटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो में नए DeX मोड की जानकारी दी गई है. यह मोड कई नए फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. इसमें यूजर को डेस्टॉप मोड उपलब्ध कराया जाएगा. यह फोन एंटरप्राइस-फोक्स्ड डिवाइस के तौर पर पेश किया जाएगा. यह फोन ऑल-न्यू S Pen stylus और नए कैमरा सेटअप सपोर्ट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. साथ ही इस मॉडल के 20W वायरलेस चार्जिंग के साथ आने की भी संभावना है. एक टिप्सटर रोलांड क्वांट के ट्वीट की मानें तो यह फोन 20W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही इस फोन में अपग्रेडेड वायरलेस पावरशेयर फीचर भी दिया जा सकता है.

Airtel का 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान है शानदार, इतना मिलेगा डाटा

Realme X का टीजर इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ जारी

Flipkart पर Redmi K20 हुआ लिस्ट, एक दावे के अनुसार होगा दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -