कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

क्रि‍केट वर्ल्‍डकप 2019 में शनिवार को हेडिंग्ले मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेले गए मैच में भारत ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की और इस मैच को देखने के लिए टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा भी मौजूद थीं. बता दें कि इस मैच के दौरान कई पल ऐसे भी आए जब कैमरा उनकी तरफ गया और उनके रिएक्‍शन मैच के दौरान सबके आकर्षण का केंद्र भी बने रहे. 

साथ ही बता दें कि इसी दौरान एक ऐसा पल भी आया, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख‍ियां फिलहाल बटोर रहा है. दरअसल, बात यह है कि मैच के दौरान स्‍टेडियम में पंजाबी सॉन्‍ग तारे गिन गिन... बज रहा था और मैच देखते हुए अनुष्‍का इस गाने को खूब एंजाय भी कर रही थीं. हालांकिजैसे ही उनका ध्‍यान कैमरे की तरफ गया, वह थोड़ी सी अलर्ट हो गई और फिर इसके बाद उन्‍होंने उसे देखा और अपने पास बैठे दोस्‍त को इस बारे में वे बताने लगी. 

इतना ही नहीं इसके अलावा मैच में कई ऐसे पल भी आए जब वह टीम को चीयर करती हुईं नजर आईं. फिर चाहे विकेट का गिरना हो या भारत की बल्‍लेबाजी में कप्‍तान और उनके हसंबेड विराट कोहली के द्वारा शॉट मारना. साथ हे उन्होंने रोहित और राहुल की बल्लेबाजी को भी खूब एन्जॉय किया. कल के मैच में राहुल और रोहित दोनों ने ही शानदार शतक जड़े हैं.

 

 

 

Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक

'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स

नई तस्वीर में काफी खूबसूरत दिखी एमी जैक्सन, दिखा बेबी बम्प

ब्राजील की इस मॉडल की फोटो ने लगाई आग, एक बार जरूर देखें तस्वीरें

Related News