'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स
'बोले चूड़ियां' में नवाज़ुद्दीन के साथ दिखाई देने वाले हैं ये मशहूर एक्टर्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन की आने वाली फिल्म 'बोले चूड़ियां' में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नज़र आने वाली हैं. इसके पहले एक्ट्रेस मौनी रॉय होने वाली थी लेकिन किसी परेशानी के कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया. इस के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'बोले चूड़ियां' में दो और नाम शामिल हो गए हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है कि इसमें दो नए एक्टर्स भी आने वाले हैं. आइये जानते हैं कौनसे मशहूर एक्टर इसमें दिखाई देने वाले हैं. 

दरअसल, इसी के बारे एक पोस्ट शेयर किया गया है. पोस्ट को शेयर करते हुए खुद फिल्म के लीड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जानेमाने एक्टर राजपाल यादव और सीआईडी (CID) फेम एक्टर आदित्य श्वीवास्तव के नाम की घोषणा की है. यानि ये दोनों का भी अहम किरदार होने वाला है. बता दें, इस पोस्ट को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा है, "शूटिंग के दौरान अच्छे एक्टर्स का होना हमेशा बहुत अच्छा होता है और मुझे लकी महसूस हो रहा है कि मैं सबसे पसंदीदा राजपाल यादव और आदित्य श्रीवास्तव के साथ काम करने जा रहा हूं. 'बोले चूड़ियां' के परिवार में आपका स्वागत है."

हालाँकि फिल्म में इनका क्या किरदार होने वाला है इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म 'बोले चूड़ियां' से नवाज के भाई शमास सिद्दीकी भी अपना डायरेक्शन डेब्यू करेंगे. फिल्म जल्द ही राजस्थान में शूट की जाएगी. बताते चले कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. उम्मीद है ये फिल्म अगले  साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी. 

'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

बोले चूड़ियाँ : नवाज की फिल्म को मिली नई हीरोइन, लेकिन अभी..'

'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -