Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक
Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के लिए पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. इसके पोस्टर्स ने सभी का दिल जीता इसके बाद इसका ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया. बार-बार फिल्म के नाम बदलने पर तो दूसरी तरफ कंगना की रोल के लिए दोनों काफी सुर्ख़ियों में रहे. अब खबर है कि इस फिल्म का नया गाना 'वखरा' जल्द ही शूट किया जाएगा. इसी के साथ कुछ लुक भी सामने आया है जिसे यहां देख सकते हैं. 

जानकारी दे दें, ये सॉन्ग रैपर बादशाह का है जो दोबारा से रिशूट किया जाएगा. कंगना ने एक अंग्रेजी मैगजीन को यो जानकारी दी. ये सॉन्ग कंगना और राजकुमार पर फरमाया जाएगा. इस फिल्म की निर्देशक एकता कपूर ने बताया कि उन्हें इस सॉन्ग का रीमेक बनाने का विचार काफी अच्छा लगा था. वैसे पुराने गानों को रीमेक कर रिलीज़ किये जाने का चलन काफी तेज़ हो रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि इसलिए वह इस फिल्म का नए सॉन्ग को जल्द ही शूट करेंगे. बस देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है. 

प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.  वहीं एकता कपूर के साथ शेलेश आर सिंह इसका निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक मर्डर पर आधारित होती है जो कंगना और राजुकमार के आस- पास घुमती हैं. इस महीने 26 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में ये फिल्म दस्तक देगी. अब इनकी जोड़ी को फिल्म में कितना पसंद किया जाएग ये सिर्फ इस फिल्म के रिलीज होने के बाद तय होगा.

 जजमेंटल है क्या : ऋषि कपूर से है कंगना की फिल्म का खास कनेक्शन, नाम में छिपा है राज

जजमेंटल...' के ट्रेलर पर कंगना का बयान, कहा- 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -