नाक से लेकर होंठों तक की सर्जरी के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं अनुष्का शर्मा

आज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. अनुष्‍का शर्मा ने शाहरूख से लेकर सलमान तक सबके साथ काम कर चुकीं हैं. आपको बता दें कि अनुष्‍का की पहली मूवी आते ही उनके करियर का ग्राफ तेजी से बढने लगा और फिल्‍मों में कदम रखने से पहले अनुष्‍का किसी को नहीं जानती थीं लेकिन उन्‍होंने यह बात बाखूबी समझ ली कि यहां पर टिकने के लिये अच्‍छे लुक्‍स भी रखने पड़ेंगे. जी हाँ, साल 2008 से लेकर साल 2018 तक अनुष्‍का के लुक्‍स में काफी बदलाव आए और उन्‍होंने बॉलीवुड में टिकने के लिये और खुद का कॉन्‍फिडेंस बढाने के लिये दो सर्जरीस भी करवाई. जी हाँ, इस बात का खुलासा कॉफी विद करन के एक एपिसोड में हो चुका है.

जी हाँ, अनुष्‍का शर्मा का जन्‍म उत्तर प्रदेश के अयोध्‍या में हुआ था और इसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ बैंगलोर में रहने लगीं और मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया. वहीं अनुष्‍का को जब अपनी पहली मूवी का ऑफर आया तब उन्‍हें अपनी बेडोल नाक की वजह से खुद पर बिल्‍कुल भी कॉन्फिडेंस नहीं था इसी कारण से उन्होंने मूवी रिलीज होने के बाद अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली. उसके बाद अनुष्‍का जब करन जौहर के शो में आईं तब उनके होंठ काफी असामान्य लग रहे थे और अनुष्का के सूजे हुए होंठ देखने के बाद ये साफ पता चल रहा था कि उन्‍होंने लिप की सर्जरी करवाई है.

बस उस समय इस बात को लेकर अनुष्‍का का खूब मजाक बना. वहीं बाद में अनुष्का ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्‍म 'बॉम्बे वेलवेट' की वजह से उन्‍होंने अपने होठों को 'लिप एनहांसिक टूल' की मदद से चेंज किया है जो कि केवल कुछ महीनों तक ही रहेगा. आप सभी को बता दें कि उन्हें उनके होंठों की सर्जरी के लिए, नाक के लिए ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ा और यह तक कहा गया कि यह सब उन्होंने विराट के लिए किया.

चाशनी टीजर: दिशा के बाद कटरीना संग प्यार की चाशनी में डूब गए भाईजान

सामने आया 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप

इस मशहूर क्रांतिकारी की बायोपिक में नजर आएँगे विकी कौशल, सामने आया फर्स्ट लुक

Related News