सामने आया 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप
सामने आया 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी ने 'हिचकी' फिल्म तो देखी ही होंगी और इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटी गई है जो बहुत शानदार होने वाली है. जी हाँ, वो अपनी सुपरहिट फिल्म 'मर्दानी 2' के साथ दर्शकों के पास पहुंचने वाली है और इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक बार फिर पुलिस अधिकारी के किरदार में अपराधियों की छक्के छुड़ाते दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, ये इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और राजस्थान में होनी है और फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है जबकि दूसरा शेड्यूल जारी है.

जी हाँ, अब इसी बीच रानी मुखर्जी की फिल्म की शूटिंग सेट से कई फोटोज पहले ही वायरल होना शुरू हो गई थी और आप सभी को बता दें कि फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आएंगी. जी हाँ, वहीं इस फिल्म के पहले पार्ट को साल 2014 में रिलीज किया गया था और इसके 4 साल बाद रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म में दिखाई दी थी लेकिन अब इसके बाद रानी के फैंस दोबारा उन्हें जल्दी ही ऑन स्क्रीन देख पाएंगे. जी हाँ, 'मर्दानी 2' में इस बार रानी मुखर्जी का सामना एक किशोर युवा से होने वाला है और इसके लिए एक नए एक्टर को साइन किया गया है.

जी हाँ, इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुरथन कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमे रानी पुलिस वर्दी में हैं.

SOTY 2 : इस एक्टर के दर्शक हो रहे दीवाने, सोशल मीडिया बढ़ते जा रहे हैं फॉलोवर्स

शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -