इस मशहूर क्रांतिकारी की बायोपिक में नजर आएँगे विकी कौशल, सामने आया फर्स्ट लुक
इस मशहूर क्रांतिकारी की बायोपिक में नजर आएँगे विकी कौशल, सामने आया फर्स्ट लुक
Share:

आप सभी को बता दें कि 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद एक बार फिर विक्की कौशल हमें एक धमाकेदार फिल्म के साथ चौंकाने वाले हैं. जी हाँ, इस फिल्म की किसी को भी कानों कान खबर नहीं हुई और विक्की कौशल ने इसकी शूटिंग चुपचाप शुरू कर दी थी और खुलासा होते ही सब हैरान रह गए.

अब हाल ही में इस फिल्म के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद अब इसकी जानकारी सामने आई है. जी हाँ, इस फिल्म को निर्देशक शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे इससे पहले वह वरुण धवन के साथ 'अक्टूबर' जैसी क्लासिक फिल्म दे चुके हैं. केवल इतना ही नहीं, साल 2016 में शूजिट सरकार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के साथ 'पिंक' जैसी शानदार फिल्म भी दे चुके हैं.

जी हाँ, वहीं अब शूजित सरकार विक्की कौशल जैसे हीरे को तराशने जा रहे हैं और ये फिल्म सरकार ऊधम सिंह की कहानी हैं ''जिन्होंने जलियांवाला बाग के नरसंहार का बदला लेने के लिए सालों बाद लंदन जाकर जनरल डायर का मर्डर किया था.'' आप सभी को बता दें कि यह फिल्म साल 2020 में ही रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखी है और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं रोनी लाहिरी और शील कुमार. यह फिल्म अपने फर्स्ट लुक के साथ ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं. विक्की बीते दिनों अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे हैं.

शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती है टोटल धमाल का यह एक्टर, कोई नहीं कर रहा मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -