अनुराग ठाकुर ने चुनाव आयोग में सपा के खिलाफ दी शिकायत, बोले- अखिलेश के पसीने छूट रहे हैं...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर हमले के बाद पार्टी ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की अगुवाई में बुधवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग से मिला. निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज करवाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, दूसरे चरण की वोटिंग के बाद सपा की बौखलाहट देखने को मिल रही है. जनता ने जिस प्रकार कमल का बटन दबाया है, उससे अखिलेश यादव का पसीना छूटने लगा है. महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष राज्यसभा सांसद गीता शाक्य पर हमला किया गया. एसपी सिंह बघेल पर सपा के गुंडों ने हमला किया. मैनपुरी जिले की जिस करहल विधानसभा सीट पर एसपी सिंह बघेल पर पत्थर और डंडे चलाए गए, इन सपा के गुंडों पर निर्वाचन आयोग कार्रवाई करे.

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि मैनपुरी इटावा सहित अन्य जगहों के सपा के गुंडों पर वोटिंग से पहले कार्रवाई हो. अर्धसैनिक बलों की तैनाती की जाए. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि दूसरे चरण के बाद अखिलेश यादव को आज़म खान याद आ गए. पांचवें और छठे चरण में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी भी याद आने लगेंगे.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

Related News