वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' की स्टोरी इस वक़्त सिर्फ मालविका के इर्द गिर्द घूम रही है। अनुज भी मालविका के आने के पश्चात् अनुपमा को भूलने लगा है। अनुज का पूरा फोकस सिर्फ अपनी बहन पर है। वहीं अब वनराज भी सिर्फ मालविका के बारे में सोचने को विवश हो जाएगा। रुपाली गांगुली सुधांशु पांडे तथा गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा की प्रशंसा करने के कारण अनुज और मालविका का विवाद हो जाता है।

वही मालविका अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम लेकर अनुज का ताना मारती है। रोष में मालविका अनुज का घर भी छोड़ देती है। अनुज पागलों की भांति मालविका की खोजबीन में जुट जाता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की स्टोरी में एक नया मोड़ आने वाला है। सीरियल अनुपमा के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे, मालविका बगैर देर किए वनराज के घर पहुंच जाएगी। 

वही आते ही मालविका वनराज को अपने गले लगा लेगी। मालविका तथा वनराज को इतना नजदीक देखकर बा एवं काव्या का दिमाग खराब हो जाएगा। बा मालविका को वनराज से दूर रहने का सुझाव देगी। इसी बीच मालविका बा से शाह फैमिली के साथ रहने की जिद करेगी। बा मालविका की बात को अनदेखा कर देगी। ऐसे में मालविका वनराज के आगे सहायता की भीख मांगेगी। लंबे चौड़े ड्रामे के पश्चात् वनराज मालविका को अपने घर में रहने की अनुमति दे देगा। वनराज का फैसला जानकर काव्या चिंतित हो जाएगी. काव्या को लगने लगेगा कि जल्द ही मालविका शाह हाउस में उसकी जगह हड़प लेगी। वही आने वाला एपिसोड बहुत ही मसालेदार होने वाला है।

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए जैस्मिन-अली, ये है वजह

Related News