अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट, सुनकर झूमे उठे फैंस

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। शो में निरंतर ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने इसकी टीआरपी को भी सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। हाल ही में 'अनुपमा' (Anupama) को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि शो में जल्द ही अनुज और अनुपमा के बेटे की भी धांसू एंट्री होने वाली है तथा यह भूमिका कोई और नहीं बल्कि गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ही निभाने वाले हैं। 

इस बात का खुलासा स्वयं गौरव खन्ना ने अपने और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के एक वीडियो में किया है। सोशल मीडिया पर भी रुपाली गांगुली का इससे जुड़ा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अनुपमा' (Anupama) के सेट से वायरल हो रहे वीडियो में अनुज और अनुपमा लाइव सेशन के माध्यम से प्रशंसकों से बातचीत करते दिखाई दिए। छोटे से वीडियो क्लिप में गौरव खन्ना बोलते हुए दिखाई दिए, 'मान का एक बेटा भी आएगा, जिसका किरदार बाद में मैं ही निभाऊंगा।' 

वही गौरव खन्ना की इस बात पर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हंसने लगती हैं। इसी बीच गौरव खन्ना की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वह डेनिम जींस, लेदर जैकेस और ब्लैक गॉगल्स पहने पोज देते दिखाई दिए। इन तस्वीरों को साझा करते हुए गौरव खन्ना ने लिखा, 'यह कोई थ्रोबैक नहीं है।' वही गौरव खन्ना के इस वीडियो ने प्रशंसकों के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

कौन है मितेश? जिसका वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट में है जिक्र

स्वपनिल जोशी को ऐसे मिला था 'श्रीकृष्ण' का किरदार, जबरदस्त है किस्सा

Related News