पहले भी गिरा हुआ था वनराज का कैरेक्टर, अनुपमा को छोड़ पराई औरत संग किया लड़ाया इश्क

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। इस बीच इस शो का प्रीक्वल भी आ गया है, जिसे प्रशंसक अपना जमकर प्यार दे रहे हैं। इस प्रीक्वल में अनुपमा की शादी के बाद का जीवन दिखाया गया है। जब उसके बच्चे छोटे होते हैं तथा सपने बड़े। 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' के पहले एपिसोड में आपने देखा, शादी के बाद अनुपमा अमेरिका जाने के ख्वाब बुनती है। 

वही सीरियल 'अनुपमा' के प्रीक्वल 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' (Anupama Namaste America) ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार पर तहलका मचा रहा है। आज मतलब 25 अप्रैल को 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' का फर्स्ट एपिसोड स्ट्रीम किया गया है। शादी के पश्चात् अनुपमा अमेरिका जाने के सपने बुनती है। मोटी बा इस काम में अनुपमा की पूरी सहायता करती है। हालांकि 17 वर्ष पूर्व भी लीला अनुपमा के खिलाफ खड़ी नजर आती है। वह बात अलग है कि मोटी बा के आगे लीला की एक नहीं चलती। मोटी बा लीला को घर की नौकरानी बनाकर रखती है। वनराज भी अनुपमा को घास नहीं डालता।

वनराज अनुपमा को गंवार एवं अनपढ़ समझता है। हालांकि वो अनुपमा को ये बात बताने से डरता है। वनराज अनुपमा के समक्ष अच्छा पति होने का दिखावा करता है। इसी बीच 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' की कहानी में खतरनाक ट्विस्ट आने वाला है जिसके पश्चात् वनराज की दुनिया तबाह हो जाएगी। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे एवं अल्पना बुच स्टारर टेलीविज़न सीरियल के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज अपने बॉस की पार्टी में अनुपमा को ले जाने से मना कर देगा। वनराज के इंकार करने के पश्चात् भी अनुपमा जिद नहीं छोड़ेगी। अनुपमा वनराज के पीछे पीछे बॉस की पार्टी में पहुंच जाएगी। जाते ही अनुपमा पार्टी में बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देगी। अनुपमा को भरी महफिल में नाचते देखकर वनराज का सिर शरम के मारे झुक जाएगा। पार्टी में अनुपमा का डांस देखकर वनराज का बॉस बहुत इंप्रेस हो जाएगा। वनराज का बॉस अनुपमा को अमेरिका जाने का ऑफर देगा। ये बात जानकर अनुपमा का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। हालांकि अनुपमा की खुशी वनराज बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। अनुपमा नमस्ते अमेरिका के आगामी एपिसोड में वनराज चोरी छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच जाएगा। आते ही वनराज अपनी प्रेमिका को सीने से लगा लेगा। वनराज अनुपमा से अपने एक्ट्रामैरिटल अफेयर की बात छिपाएगा। अमेरिका जाने की बात सुनकर वनराज डर जाएगा। वनराज अनुपमा को बगैर बताए उसके पासपोर्ट में आग लगा देगा। वनराज के इस बर्ताव से स्पष्ट है कि वो किसी भी स्थिति में अनुपमा को अमेरिका नहीं जाने देगा।

निक्की तंबोली की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था कट, देखते ही अटक गई लोगों की नजरें

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी

Related News