एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है अनुपम खेर का ट्वीट, कहा- 'सबकी औकात नहीं होती...'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर आए दिन कोई ना कोई ट्वीट कर रहे हैं और उस ट्वीट के कारण वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर वह ट्वीट कर चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीट में सच और झूठ को लेकर शायरी की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "झूठ इसलिए बिक जाता है, क्योंकि सच को खरीदने की, सबकी औकात नहीं होती !!" अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग एक के बाद एक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी के साथ एक्टर ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, "लहरों को खामोश देखकर, ये ना समझना, कि समंदर में रवानी नहीं है, हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर उठेंगे, बस उठने की अभी, ठानी नहीं है."

 

इस समय अनुपम खेर का यह ट्वीट भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही सामजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं. इसी के साथ कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है.

. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे और इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. वहीं इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी.

बागी 3 में सोलो हॉट आइटम सांग से वापसी करेगी दिशा पाटनी, जानिये कब होगी फिल्म रिलीज

करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

Related News