बागी 3 में सोलो हॉट आइटम सांग से वापसी करेगी दिशा पाटनी, जानिये कब होगी फिल्म रिलीज
बागी 3 में सोलो हॉट आइटम सांग से वापसी करेगी दिशा पाटनी, जानिये कब होगी फिल्म रिलीज
Share:

हिंदी सिनेमा के निर्देशक अहमद खान की फिल्म बागी 3 के एक गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।इसके अलावा  यह गाना अनुभव सिन्हा की फिल्म दस (2005) फिल्म के गाने दस बहाने का रीमिस्क वर्जन होगा। वहीं फिल्म का एक और गाना शूट हो चुका है। हिंट मिला था कि इस गाने के लिए दिशा पाटनी ने शूट किया है। वही यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह गाना रीमिक्स होगा, जिसमें दिशा टाइगर के साथ नजर आ सकती है । पर अब एक मिडिया रिपोर्टर  ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि टाइगर की करीबी दोस्त दिशा पाटनी उनकी फिल्म में आइटम सांग करेंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि यह गाना काफी हॉट और सोलो होगा। 

हर कोई कर रहा था दिशा को मिस-दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में भी थीं। दिशा फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं, लेकिन बागी 3 में उनका सिर्फ एक आइटम नंबर होगा। बागी सीरीज की फिल्मों में बागी 3 तीसरी फिल्म है। इसे साजिद नाडियावाला बना रहे हैं। बागी 3 की क्रिएटिव टीम के मुताबिक हर कोई दिशा को मिस कर रहा था। उन्होंने बागी 2 मुख्य किरदार निभाया था, लेकिन उन्हें बागी 3 में लाना भी संभव नहीं था क्योंकि पिछली फिल्म में उनके किरदार की मौत हो गई थी। इसलिए इस आइटम नंबर के जरिए उन्हें फिल्म में लाया गया।

6 फरवरी को आया ट्रेलर-बागी 3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में टाइगर किसी जंग के मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं। टाइगर के सामने टैंक, हेलिकॉप्टर हैं जिनसे आग निकल रही है और वह सीना ताने खड़े हैं। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर बागी 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा कर लिखा, 'अपने सबसे ताकतवर दुश्मन के विरुद्ध , उसकी सबसे बड़ी जंग, एक देश के ख‍िलाफ, रॉनी वापस आ गया है। इसके अलावा बागी 3 की ट्रेलर 6 फरवरी को आने वाला है। 

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

शाहरुख खान के इस किरदार को गोल्ड मैडल किया समर्पित, जानिये किसने किया ऐसा

एक्टिंग के अलावा इस कला में भी माहिर हैं कुणाल खेमू, दोस्तों के लिए करते हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -