कंगना का नया अवतार देख मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- 'बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। जी हाँ और इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है। इसमें कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। जी हाँ और उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। इसी के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है, जिसे देखने के बाद फैंस तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं। अब इन सभी के बीच दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने बहुत खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है।

 

जी दरअसल अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से 'इमरजेंसी' का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ''डियर कंगना, इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, "बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता!" जय हो!'' आप सभी को बता दें कि इमरजेंसी के टीजर में कंगना रणौत इंदिरा गांधी के किरदार में खूब फब रही हैं। जी दरअसल उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है और इसी के साथ ही चेहरे के हाव-भाव और कंगना की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है।

जी दरअसल अदाकारा के चेहरे पर हल्की फुल्की झुर्रियां और बातों में रुआब से उन्होंने टीजर में जान डाल दी है। हालाँकि फिलहाल दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है। वैसे फिल्म के नाम 'इमरजेंसी' से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। जी हाँ और यह फिल्म देश की सबसे प्रभुत्वशाली महिलाओं में से एक रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। बीते दिनों कंगना ने पोस्ट साझा कर इसकी रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी थी। जी दरअसल यह फिल्म 'इमरजेंसी' 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पति का हाथ थामे निकली मालदीव्स

सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!

'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़

Related News