फिल्म अन्नदाता की शूटिंग इस माह से होगी शुरू

टॉलीवुड के थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत ने इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है . पुराने होने के बाद भी रजनीकांत और अधिक महत्वपूर्ण अपने स्टार बनने और उनकी फिल्मों  के लिए हमेशा ही उनको याद किया जाएगा. वहीं रजनीकांत ज्यादातर अपने जबरदस्त प्रशंसक आधार पर ही फिल्म इंडस्ट्रीस में इतना नाम कमा चुके है. जंहा जल्द ही रजनीकांत की ऐसी ही फिल्म आने वाली है जिसका नाम अन्नदाता है. यह फिल्म तमिल और तेलुगु की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्मों में से एक है. फिल्म की टीम ने दिसंबर 2019 से शूटिंग शुरू कर दी है और अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जानी चाहिए थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा. 

करीबी सूत्र के मुताबिक अन्नदाता की टीम ने नवंबर से शूट फिर से शुरू करने का फैसला किया है. फिल्म के कास्ट के बारे में बात करें तो नायनाथारा और कीर्ति सुरेश नवंबर से शूटिंग फिर से शुरू करने वाली है, जबकि रजनीकांत दिसंबर में सेट में शामिल होंगे . सूत्रों के हवाले से यह भी कहा गया है कि टीम फिलहाल चेन्नई के बाहरी इलाके में एक विशाल सेट का आयोजन करने में व्यस्त है .

अन्नदाता को शुरू में दिवाली 2020 पर स्क्रीन हिट करने के लिए सूचीबद्ध किया गया था .  अब कोविड-19 संकट के कारण चीजों में देरी हो गई. अब मेकर्स अगले साल की शुरुआत तक फिल्म की शूटिंग पूरी करने की तैयारी कर रहे हैं. क्योंकि वे फिल्म को समर 2021 में रिलीज कर सकते हैं . अन्नदाता का निर्देशन सिरुथाई शिवा कर रहे हैं, और इसमें खुशबू, नायनाथारा, मीना, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और सोरी सहित कई लोकप्रिय कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं .

इन टॉलीवूड स्टार्स ने टीचर के किरदार में जीता है लोगों का दिल

विजय देवराकोंडा ने अपनी फिल्म 'फाइटर' के बारें में कही ये बात

टालीवुड स्टार समुथिरकानी जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र

Related News